Create

पूर्व तेज़ गेंदबाज़ मिचेल जॉनसन की नक़ल करने पर उड़ा पाकिस्तानी गेंदबाज वहाब रियाज़ का मज़ाक

विनय प्रताप

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के तीसरे सीजन की शुरूआत गुरुवार को दुबई में की गई। पेशावर जालमी और मुल्तान सुल्तान के बीच खेले गए पहले मैच में पेशावर जालमी को हराकर मुल्तान सुल्तान ने टूर्नामेंट की शुरुआत जीत के साथ की। मुल्तान सुल्तान की टीम 5 गेंद शेष रहते ही सात विकेट से इस मैच को अपने नाम किया। इस मैच के दौरान पेशावर जालमी के तेज गेंदबाज वहाब रियाज अपने नए लुक से सुर्खियां बटोरते नजर आए। दरअसल, टूर्नामेंट का आग़ाज़ होने से ठीक पहले मोहम्मद हफ़ीज़ ने गेंदबाज वहाब रियाज की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। इस तस्वीर के कैप्शन में हफ़ीज़ ने रियाज़ के नए लुक के बारे में ज़िक्र किया है। वहाब जिस लुक में नजर आ रहे थे, वो हूबहू ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन से मिल रहा था। रियाज के इस तस्वीर को शेयर करते ही लोगों ने उनका मज़ाक उड़ाना करना शुरू कर दिया। एक फैन ने लिखा, ”वहाब रियाज, ये आपने अपने चेहरे के साथ क्या कर लिया”। बता दें कि पाकिस्तानी टीवी चैनल जियो न्यूज ने मैच के बाद रियाज से इस लुक के बारे में बात की। जब रियाज से लुक के बारे में पूछा जाने पर उन्होंने मिशेल से प्रेरणा लेने की बात करते हुए कहा ”मिचेल जॉनसन वर्ल्ड के सबसे खतरनाक गेंदबाज माने जाते हैं। वह हर तेज गेंदबाज के लिए प्रेरणा का काम करते हैं”।

टूर्नामेंट के पहले मैच में रियाज की गेंदबाजी ठीक-ठाक ही रही। उन्होंने 4 ओवर के अपने स्पेल में 19 रन देकर दो विकेट हासिल किया। मगर मिचेल जॉनसन के लुक्स को कॉपी करने पर सोशल मीडिया पर वहाब रियाज की खूब खिल्ली उड़ रही है। बता दें कि साल 2013-14 के दौरान मिचेल जॉनसन ने जब पहली बार इस लुक को अपनाया था तो उन्होंने गेंदबाजी करते हुए कई रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज़ किए थे।

अनस मलिक नाम के एक शख्स ने तो गरीबों का मिचेल जॉनसन तक कह दिया।

एक अन्य यूजर ने उनकी तुलना ऑनलाइन शॉपिंग से हासिल सामान से कर दी जबकि मिचेल जॉनसन को ऑर्डर देते वक़्त का सामान बताया।

काफी यूज़र्स उनकी तुलना क्लेश ऑफ क्लेन्स के एक किरदार से करने से भी नहीं चूके। वहीं दूसरे ने उन्हें शाहरुख़ खान का एक फ़िल्म में तमिल रूप भी बताया।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...