Create
Notifications

वैलेंटाइन डे के ठीक पहले वकार यूनुस ने अपनी वैलेंटाइन को किया रोमांटिक ट्वीट

Apoorv Anupam

पूर्व पाकिस्तानी तेज़ गेंदबाज वकार यूनुस ने शादी के सालगिरह के मौक़े पर अपनी पत्नी के लिये ट्विटर पर एक रोमांटिक ट्वीट किया। वकार ने अपनी पत्नी को शादी की सालगिरह की शुभकामनायें देते हुए लिखा "अपने जीवन में मैंने कई एग्रीमेंट्स, अनुबंध और एंडोर्समेंट साइन किए हैं। लेकिन 18 साल पहले तुम्हारे साथ किया हुआ एग्रीमेंट मेरे जीवन का सबसे खास एग्रीमेंट है। इतने सालों तक हर सुख-दुख में मेरा साथ देने के लिए दिल से शुक्रिया डॉक्टर फरयाल वकार #लव यू #हैपी वेडिंग एनिवर्सरी।" वकार ने फरयाल से साल 2000 में शादी की थी। वकार के दो बच्चे हैं जिनका नाम अज़ान और मारिया है।

देखें वकार यूनुस का ट्वीट

फरयाल ने भी वकार यूनुस को ट्वीटर पर शुभकामनायें दी। फरयाल ने लिखा " आपको भी शादी की सालगिरह बहुत-बहुत मुबारक हो, आप इससे बेहतर तस्वीर डाल सकते थे।"

देखें फ़रयाल का ट्वीट

कई क्रिकेटरों ने भी वक़ार यूनुस को शादी की सालगिरह पर बधाई सन्देश भेजे। कई फैंस ने भी वकार यूनुस को शुभकामनाये दी।

देखें सभी के ट्वीट्स

वकार यूनुस ने पाकिस्तान की ओर से 87 टेस्ट में 23.56 की औसत से 373 लिये थे। उन्होंने 22 बार एक पारी में 5 या उससे ज्यादा विकेट लिये। यूनुस पाकिस्तानी दिग्गज वसीम अकरम के साथ गेंदबाजी की शुरुआत करते थे। यूनुस ने 262 एकदिवसीय मैच खेले और 416 विकेट लिये। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद यूनुस ने कोचिंग शुरू कर दी। वकार यूनुस को दो बार (2010 और 2014 में) पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया गया।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...