Create

वॉशिंगटन सुंदर और वरुण चक्रवर्ती को मिली टीम में जगह, प्रमुख टूर्नामेंट के लिए टीम का ऐलान

Nitesh
India v England - 2nd T20 International
वॉशिंगटन सुंदर को टीम का उप कप्तान बनाया गया है

सैय्यद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के लिए तमिलनाडु की टीम का ऐलान हो गया है। बाबा अपराजित को टीम का कप्तान बनाया गया है। वहीं वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को उप कप्तानी का जिम्मा सौंपा गया है। भारत के लिए टी20 वर्ल्ड कप खेल चुके वरुण चक्रवर्ती को भी टीम में जगह दी गई है।

तमिलनाडु को एलीट ग्रुप ई में रखा गया है और उन्हें अपने मैच लखनऊ में खेलने हैं। टीम का पहला मैच 11 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ के खिलाफ खेलना है। इसके बाद उन्हें ओडिशा, सिक्किम, बंगाल, झारखंड और चंडीगढ़ के खिलाफ मुकाबले खेलने हैं।

वॉशिंगटन सुंदर ने हाल ही में काउंटी क्रिकेट में भी हिस्सा लिया था। उन्होंने लंकाशायर की तरफ से कुछ मुकाबले खेले थे लेकिन इंजरी की वजह से उन्हें बाहर होना पड़ा था। उनके आने से तमिलनाडु की टीम को मजबूती मिली है। गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों ही डिपार्टमेंट में वो शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं।

इसके अलावा तमिलनाडु टीम में दिग्गज तेज गेंदबाज टी नटराजन को भी जगह मिली है। नटराजन भी इंजरी से वापस लौट रहे हैं और ऐसे में उनके फॉर्म के ऊपर सबकी निगाहें होंगी। हालांकि दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी विजय शंकर इस टीम में नहीं होंगे। वो अभी भी पूरी तरह से फिट नहीं हो पाए हैं और इसी वजह से उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया है। विजय शंकर आईपीएल में गुजरात टाइटंस का हिस्सा थे लेकिन उसी दौरान वो इंजरी का शिकार हो गए थे।

तमिलनाडु ने पिछले सीजन सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी का खिताब जीता था। शाहरुख खान ने फाइनल मुकाबले में अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी से टीम को चैंपियन बना दिया था। इस बार भी टीम को उनसे उसी तरह के परफॉर्मेंस की उम्मीद होगी।

सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए तमिलनाडु की टीम

बाबा अपराजित (कप्तान), वाशिंगटन सुंदर (उप कप्तान), बी साई सुदर्शन, टी नटराजन, एम शाहरुख खान, आर साई किशोर, आर संजय यादव, संदीप वारियर, एम सिद्धार्थ, वरुण चक्रवर्ती, जे सुरेश कुमार, सी हरि निशांत, आर सिलंबरासन, एम अश्विन और जी अजितेश।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment