Create

भारतीय ऑलराउंडर की प्रमुख टूर्नामेंट में घातक गेंदबाजी, डेब्यू मैच की पहली पारी में लगाई विकेटों की झड़ी 

वॉशिंगटन सुंदर लंकाशायर की तरफ से खेल रहे हैं
वॉशिंगटन सुंदर लंकाशायर की तरफ से खेल रहे हैं
Prashant Kumar

भारतीय टीम के ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने मौजूदा सीजन में अपना काउंटी डेब्यू किया। लंकाशायर के लिए अपना डेब्यू मैच की पहली पारी में ही सुंदर की फिरकी का जलवा देखने को मिला और नॉर्थम्पटनशायर के बल्लेबाजों को एक के बाद एक पवेलियन की राह दिखाते हुए पांच विकेट चटकाए।

डिवीजन वन मैच के दूसरे दिन नॉर्थम्प्टन में लंकाशायर और नॉर्थम्पटनशायर के बीच मुकाबले में ऑफ स्पिनर ने लुईस मैकमैनस को 61 रन पर आउट कर पारी का अपना पांचवां विकेट लिया।

मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए नॉर्थम्पटनशायर की टीम सुंदर की घातक गेंदबाजी के आगे बड़ा स्कोर बनाने में असफल रही। उनकी पहली पारी महज 235 के स्कोर पर सिमट गई। सुंदर ने मैच के पहले दिन चार विकेट लिए और दूसरे दिन पारी में पांच विकेट पूरे किये। उन्होंने 22 ओवर की गेंदबाजी में 76 रन देते हुए विपक्षी टीम के पांच बल्लेबाजों को अपने जाल में फंसाया।

Welcome to county cricket, @Sundarwashi5! 🤩🇮🇳🌹 #RedRoseTogether twitter.com/lancscricket/s… https://t.co/MbFIQUpX5u

हालांकि, सुंदर समेत पूरी लंकाशायर टीम का लचर प्रदर्शन देखने को मिला। लंकाशायर की पहली पारी 132 के स्कोर पर सिमट गई। वहीं सुंदर महज 2 रन बनाकर आउट हो गए।

काउंटी में अच्छा करते हुए भारतीय टीम में वापसी करना चाहेंगे वॉशिंगटन सुंदर

हाल ही में काउंटी क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने भारतीय टीम में वापसी की थी और कुछ ऐसा ही लक्ष्य सुंदर का भी होगा। सुंदर एक समय सफ़ेद गेंद की क्रिकेट में नियमित सदस्य बन गए थे लेकिन चोट के कारण वह लम्बे समय तक क्रिकेट से दूर रहे और उनकी जगह भी टीम में किसी और ने ले ली। ऐसे में यह खिलाड़ी मजबूत प्रदर्शन करते हुए भारतीय टीम में वापसी करना चाहेगा। सुंदर कुछ काउंटी मैचों के अलावा रॉयल लंदन कप के अंतर्गत वनडे मैच भी खेलेंगे।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...