Create

वॉशिंगटन सुंदर का जिम्बाब्वे दौरे पर खेलना मुश्किल

वॉशिंगटन सुंदर इंग्लैंड में चोटिल हो गए थे
वॉशिंगटन सुंदर इंग्लैंड में चोटिल हो गए थे
निरंजन

केएल राहुल (KL Rahul) की अगुवाई वाली भारतीय टीम शनिवार (14 अगस्त) की सुबह जिम्बाब्वे के लिए रवाना होगी, जिसमें वीवीएस लक्ष्मण मुख्य कोच होंगे। टीम के साथ शायद वॉशिंगटन सुंदर नहीं होंगे। सुंदर (22) को हाल ही में इंग्लैंड के मैनचेस्टर में एक लिस्ट ए गेम के दौरान कंधे में चोट लग गई थी।

सुंदर को यूके से हरारे के लिए उड़ान भरनी थी लेकिन अब संशय है। उनकी फिटनेस पर सवालिया निशान है। बुधवार को ओल्ड ट्रैफर्ड में लंकाशायर और वोरस्टरशायर के बीच रॉयल लंदन एक दिवसीय मैच के दौरान मैदान पर डाइव लगाते हुए सुंदर का बायां कंधा घायल हो गया।

लंकाशायर ने एक अपडेट पोस्ट करते हुए लिखा कि डाइव लगाने के दौरान चोटिल वॉशिंगटन सुंदर ने ट्रीटमेंट के बाद मैदान छोड़ दिया। क्रिकबज के अनुसार सुंदर की चोट को लेकर बीसीसीआई और खुद खिलाड़ी की तरफ से कोई बयान नहीं आया लेकिन सूत्र ने कहा कि जिम्बाब्वे दौरे पर उनका जाना संशय की स्थिति में है।

इस बीच लक्ष्मण को नियमित कोच राहुल द्रविड़ की अनुपस्थिति में टीम का प्रबंधन करने के लिए कहा गया है। द्रविड़ इंग्लैंड, वेस्टइंडीज और यूएसए के दो महीने के दौरे से अभी-अभी लौटे हैं। भारत की टीम जिम्बाब्वे में तीन मैच खेलेगी। यह सीरीज आईसीसी सुपर लीग का हिस्सा है।

NEWS - KL Rahul cleared to play; set to lead Team India in Zimbabwe.More details here - bcci.tv/articles/2022/… #TeamIndia https://t.co/1SdIJYu6hv

शिखर धवन की कप्तानी में पहले घोषित की गई 15 सदस्यीय टीम में केएल राहुल को अंतिम समय में शामिल किया गया है। राहुल को उनके अनुरोध पर टीम में शामिल किया गया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उनके पास एशिया कप से पहले मैच का महत्वपूर्ण समय है। जिम्बाब्वे दौरे के तुरंत बाद एशिया कप खेला जाना है।

भारतीय टीम का हालिया प्रदर्शन वेस्टइंडीज के खिलाफ बेहतरीन रहा है उधर जिम्बाब्वे ने भी धाकड़ प्रदर्शन किया है। देखना होगा कि इस बार दोनों टीमों का खेल किस तरह का होगा।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...