Create

Video : न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच के वेन्यू का नाम भूले वॉशिंगटन सुंदर, एंकर को दिलाना पड़ा याद

वायरल वीडियो में वाशिंगटन सुंदर
वायरल वीडियो में वॉशिंगटन सुंदर

न्यूजीलैंड और भारत के बीच हुआ तीसरा एकदिवसीय मुकाबला (NZ vs IND) बारिश के कारण रद्द हो गया। इसी के साथ न्यूजीलैंड ने इस सीरीज को 1-0 से अपने नाम किया। इस मैच में एक मजेदार वाकया भी देखने को मिला जब भारतीय ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) यह भूल गए कि यह मैच कहां हो रहा है। तभी इंटरव्यू ले रहे मुरली कार्तिक (Murli Karthik) को उन्हें वेन्यू का नाम याद दिलाना पड़ा।

दरअसल, मैच में सुंदर ने 64 गेंदों में 51 रन बनाकर अपना पहला एकदिवसीय अर्धशतक बनाया था। इस ऑलराउंडर ने उन्हें दिए गए सीमित अवसर का फायदा उठाया। सुंदर ने जहां पहले वनडे में तेजतर्रार पारी खेलते हुए 16 गेंदों पर नाबाद 37 रन बनाए थे, वहीं तीसरे वनडे में उन्होंने पारी को संभाला। तीसरे मैच के बाद उन्हें एक इंटरव्यू के लिए बुलाया गया।

इस इंटरव्यू में मुरली कार्तिक इंटरव्यू ले रहे थे और उन्होंने सुंदर से खेल की स्थिति और मौसम के बारे में पूछा। इसी सवाल का जवाब देते हुए सुंदर भूल गए कि दोनों टीमों के बीच तीसरा वनडे कहां खेला जा रहा है। मुरली कार्तिक को उन्हें यह याद दिलाना पड़ा कि मैच क्राइस्टचर्च में हो रहा है।

सवाल का जवाब देते हुए सुंदर ने कहा कि निश्चित रूप से, मैनचेस्टर में लंकाशायर के लिए खेलना बहुत ठंडा था। इसके बाद उन्हें याद नहीं आया कि मैच कहां है और उन्होंने पूछा हम कहाँ हैं। कार्तिक ने तब, हम क्राइस्टचर्च में हैं कहकर उनकी मदद की। दोनों की बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

इस सीरीज की बात करें तो न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ पहला एकदिवसीय मैच जीता था। केन विलियमसन के नेतृत्व वाली टीम ने भारत को सात विकेट से हराया था। इस मैच में टॉम लैथम ने शानदार पारी खेली थी और 145 रन बनाए थे। दूसरा और तीसरा, दोनों ही मुकाबले बारिश के कारण रद्द हो गए जिसकी वजह से न्यूजीलैंड ने यह सीरीज जीत ली।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment