Create

भारत का प्रमुख गेंदबाज हुआ चोटिल, इंग्लैंड में खेल रहे थे मुकाबला

Lancashire Lightning v Derbyshire - Royal London Cup
Lancashire Lightning v Derbyshire - Royal London Cup
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के प्रमुख स्पिन गेंदबाज वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) इंग्लैंड में काउंटी मुकाबला खेलते वक्त चोटिल हो गए हैं। लंकाशायर क्लब ने वॉशिंगटन सुंदर के चोटिल होने की जानकारी दी। वो बुधवार को लंकाशायर की तरफ से वूरस्टरशायर के खिलाफ वनडे कप मुकाबले में हिस्सा ले रहे थे और इसी दौरान उनके कंधे में चोट लग गई और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा।

अभी तक कोई ऑफिशियल अपडेट नहीं आया है कि वॉशिंगटन सुंदर की इंजरी कितनी गहरी है। हालांकि कहा ये जा रहा है कि बाएं कंधे में चोट लगने के बाद वॉशिंगटन को मैदान से बाहर जाना पड़ा। फील्डिंग करते वक्त वो उसी दिशा में गिर पड़े थे और इसी वजह से चोटिल हो गए।

वॉशिंगटन सुंदर जिम्बाब्वे टूर के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं

जिम्बाब्वे टूर के लिए वॉशिंगटन सुंदर भारतीय टीम का हिस्सा हैं और अगर वो इस टूर से बाहर होते हैं तो ये उनके लिए एक बड़ा झटका होगा। इससे पहले आईपीएल 2022 के दौरान भी वो इंजरी का शिकार हो गए थे और उन्हें कई मुकाबलों से बाहर बैठना पड़ा था।

तमिलनाडु के ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर को उनके घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन का इनाम साल 2017 में मिला था , जब उन्हें भारत के लिए पहली बार वनडे फॉर्मेट में मौका मिला था। सुंदर को टी20 का स्पेशलिस्ट गेंदबाज माना जाता है और उन्हें 2017 में ही टी20 डेब्यू का भी मौका मिला था।

2021-22 ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सुंदर टी20 टीम में थे और इसके बाद उन्हें नेट गेंदबाज के तौर पर वहां रखा गया था। सुंदर को इस बात की उम्मीद भी नहीं होगी की उन्हें इस दौरे में टेस्ट डेब्यू का मौका मिलेगा। तीसरे टेस्ट के दौरान ऑफ स्पिनर अश्विन के चोटिल होने के बाद सुंदर को चौथे टेस्ट में डेब्यू का मौका मिला और उन्होंने स्मिथ के रूप में अपना पहला टेस्ट विकेट चटकाया था। वो अब इंडियन टीम का अहम हिस्सा हैं।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...