Create

वॉशिंगटन सुंदर ने नए लुक में आकर फैन्स को किया हैरान

फोटो क्रेडिट - वॉशिंगटन सुंदर इन्स्टाग्राम अकाउंट
फोटो क्रेडिट - वॉशिंगटन सुंदर इन्स्टाग्राम अकाउंट
reaction-emoji
निरंजन

भारतीय स्पिन-गेंदबाजी ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर बिल्कुल नए लुक में अपना सिर मुंडवाते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। इसके अलावा उन्होंने लोकल भाषा में कैप्शन लिखा। फैन्स को हैरान करते हुए सुंदर ने नए लुक वाली अपनी फोटो पोस्ट की है।

वह पारंपरिक तमिल पोशाक में पेड़ों से घिरी एक बड़ी चट्टान पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने भारतीय स्टार रजनीकांत की फिल्म शिवाजी के एक डायलॉग के साथ तस्वीर को कैप्शन दिया। कैप्शन में उन्होंने लिखा है 'चुम्मा अतिरुदिला'। इसका अर्थ है कि क्यों हिला डाला ना?

न केवल फैन्स बल्कि क्रिकेट जगत को भी सुंदर ने अपने इस नए लुक से हैरान किया है। हर कोई उनकी फोटो पर लाइक और कमेन्ट कर रहा है। हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया गया है। इसमें वनडे और टी20 दोनों टीमों में वॉशिंगटन सुंदर को शामिल किया गया है। चोट की वजह से सुंदर काफी समय तक टीम से बाहर रहे हैं।

टीम इंडिया में वापसी के बाद कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी। इनमें पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह भी शामिल रहे। युवराज ने कहा कि टीम में देखकर ख़ुशी है। इसके अलावा युवराज ने ऋतुराज गायकवाड़ को भी टीम में आने का हकदार बताया।

ऑलराउंडर ने 2021 के दौरान भारत के इंग्लैंड दौरे पर एक अभ्यास मैच खेलते हुए अपनी उंगली को चोटिल कर लिया था। बाद में वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने से चूक गए और अक्टूबर 2021 में टी20 विश्व कप से भी उनको बाहर होना पड़ा। ऐसे में उनके लिए पिछला कुछ समय काफी संघर्षपूर्ण रहा है। टीम में शामिल होने के लिए उनके पस घरेलू क्रिकेट था और वहां उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया। भारत दौरे पर वेस्टइंडीज की टीम एकदिवसीय और टी20 सीरीज में खेलने के लिए आएगी।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...