Create

वसीम अकरम ने रवि शास्त्री और विराट कोहली के लिए दी बड़ी प्रतिक्रिया

Bushfire Cricket Bash – Ponting XI v Gilchrist XI
Bushfire Cricket Bash – Ponting XI v Gilchrist XI

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज और स्विंग के सुल्तान नाम से मशहूर वसीम अकरम (Wasim Akram) ने रवि शास्त्री और विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने रवि शास्त्री से कमेंट्री बॉक्स में वापस आने की अपील की है तो वहीं विराट कोहली को तीनों ही प्रारूपों का जबरदस्त कप्तान बताया है।

टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के अभियान का समापन होने के साथ ही कोच के तौर पर रवि शास्त्री और बाकी सपोर्ट स्टाफ का कार्यकाल भी समाप्त हो गया है। रवि शास्त्री का कॉन्ट्रैक्ट टी20 वर्ल्ड कप तक ही था और उन्होंने पहले ही कह दिया था कि वो अब आगे इस कॉन्ट्रैक्ट को आगे नहीं बढ़ाएंगे।

वहीं विराट कोहली ने भी टी20 टीम की कप्तानी छोड़ दी है। विराट कोहली ने पहले ही कह दिया था कि वो टी20 वर्ल्ड कप के बाद इस फॉर्मेट में टीम की कप्तानी छोड़ देंगे।

वसीम अकरम ने विराट कोहली के कप्तानी की काफी तारीफ की और कहा कि उन्होंने एक चैंपियन की तरह समापन किया। ए स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान वसीम अकरम ने कहा,

भारत के टी20 कप्तान के तौर पर विराट कोहली जैसे चैंपियन ने बेहतरीन तरीके से समापन किया। तीनों ही फॉर्मेट्स में वो एक जबरदस्त कप्तान रहे हैं। अपनी कप्तानी के आखिरी दिन पर भी हमने देखा कि उन्होंने खुद से पहले सूर्यकुमार यादव को बैटिंग के लिए भेज दिया, जबकि वो खुद आकर आसानी से मैच खत्म कर सकते थे। नामीबिया को भी क्रेडिट जाता है जिन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया।

वसीम अकरम ने रवि शास्त्री को कमेंट्री बॉक्स में लौटने की अपील की

इसके बाद वसीम अकरम ने कोच रवि शास्त्री को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने शास्त्री से कमेंट्री बॉक्स में वापस लौटने की अपील की।

मेरा दिल मेरे दोस्त शाज (रवि शास्त्री और वसीम अकरम कई साल पहले "द शाज और वाज शो" का हिस्सा थे) के लिए जा रहा है। काफी बेहतरीन। कमेंट्री बॉक्स में वापस आइए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment