Create

वसीम जाफर ने एक कोलॉज शेयर कर टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन बताने को कहा, आप भी लगाइए अंदाजा

Photo Credit - Wasim Jaffer Twitter
Photo Credit - Wasim Jaffer Twitter

भारत के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ट्विटर पर काफी सक्रिय रहते हैं और कई मजेदार ट्वीट्स करते हैं। अक्सर वो कोई तस्वीर शेयर कर उसे डिकोड करने के लिए कहते हैं। इसी कड़ी में उन्होंने एक कोलॉज शेयर कर इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया (Indian Cricket Team) की प्लेइंग इलेवन बताने को कहा है।

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज की शुरूआत 4 अगस्त से होगी। हालांकि उससे पहले टीम को एक बड़ा झटका लगा है। सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल चोटिल होकर मुकाबले से बाहर हो गए हैं। शुभमन गिल पहले ही इस सीरीज से बाहर हो चुके हैं, ऐसे में के एल राहुल से ओपन कराया जा सकता है।

वसीम जाफर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर तस्वीर शेयर की जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे भी नजर आ रहे हैं। आप भी देखिए उनका ये ट्वीट।

इस तस्वीर में सबसे पहले ऋतिक रोशन और शाहरुख खान हैं। इसके अलावा रणवीर सिंह भी हैं। वहीं बॉक्सिंग लीजेंड मुहम्मद अली की तस्वीर भी उन्होंने शेयर की है। वसीम जाफर के इस ट्वीट का कई फैंस ने जवाब भी दिया है और अंदाजा लगाया है कि क्या प्लेइंग इलेवन इस तस्वीर के हिसाब से हो सकती है। आइए नजर डालते हैं ऐसे ही कुछ ट्वीट्स पर।

वसीम जाफर के ट्वीट पर फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

दोनों देशों के बीच ये सीरीज काफी अहम है। इसकी वजह ये है कि इसी सीरीज के साथ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के साइकल की भी शुरूआत हो जाएगी। इसीलिए शुरू में ही प्वॉइंट लेकर बढ़त बनाना काफी अहम है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने ट्रेंट ब्रिज में होने वाले पहले टेस्ट मैच के पिच की तस्वीर भी शेयर की है। पिच देखकर ऐसा लगता है कि इस पर काफी घास है। अगर इसी तरह की पिच पहले मुकाबले के लिए रही तो फिर तेज गेंदबाजों को काफी मदद मिल सकती है और इंग्लैंड के गेंदबाज काफी खतरनाक साबित हो सकते हैं। घास की वजह से ग्राउंड और पिच में ज्यादा फर्क नजर नहीं आ रहा है। अब देखना ये है कि भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन क्या रहती है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment