Create
Notifications

उमरान मलिक को अभी अपने इंटरनेशनल डेब्यू के लिए इंतजार करना होगा, तेज गेंदबाज को लेकर आई प्रतिक्रिया

उमरान मलिक गेंदबाजी के दौरान (Image Credits: Twitter)
उमरान मलिक गेंदबाजी के दौरान (Image Credits: Twitter)
सावन गुप्ता

उमरान मलिक के इंटरनेशनल डेब्यू को लेकर भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उमरान मलिक (Umran Malik) को अभी अपना पर्दापण करने के लिए और इंतजार करना होगा। जाफर के मुताबिक सिर्फ एक टी20 मैच के बाद भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में बदलाव नहीं हो सकता है।

वसीम जाफर के मुताबिक भारतीय टीम को दूसरे टी20 मुकाबले के लिए प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि उमरान मलिक को अभी मौका नहीं मिलेगा। हालांकि जाफर के मुताबिक उमरान अपने इंटरनेशनल डेब्यू से ज्यादा दूर नहीं हैं। वसीम जाफर ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान कहा,

मेरे हिसाब से सिर्फ एक मैच के आधार पर टीम को चेंज करना सही नहीं होगा। उसी टीम को खिलाना ज्यादा सही रहेगा। ये पांच मैचों की टी20 सीरीज है, इसलिए खिलाड़ियों को बाद में मौका मिल सकता है। इसलिए मुझे नहीं लगता है कि उमरान मलिक इस मैच में खेलेंगे। आगे के मैचों के लिए मुझे ज्यादा बदलाव की उम्मीद नहीं है।

उमरान मलिक ने आईपीएल के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर टीम में बनाई थी जगह

उमरान मलिक का परफॉर्मेंस आईपीएल 2022 में काफी शानदार रहा था और इसी वजह से उन्हें भारतीय टीम में जगह मिली थी। उमरान ने बीते सीजन 14 मैचों में 22 विकेट हासिल किये। हालांकि उमरान को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली थी। उनकी बजाय आवेश खान को मौका दिया गया था। उमरान के टैलेंट को देखते हुए उन्हें जरूर आगे के मैचों में अपने डेब्यू का मौका मिल सकता है।

उमरान मलिक ने इससे पहले कहा था कि भारतीय टीम के लिए खेलना उनका सपना रहा है जो अब पूरा हो रहा है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...