Create
Notifications

इशान किशन की जबरदस्त धुआंधार बल्लेबाजी को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

इशान किशन ने जबरदस्त धुआंधार पारी खेली
इशान किशन ने जबरदस्त धुआंधार पारी खेली
सावन गुप्ता

श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले (IND vs SL) में युवा बल्लेबाज इशान किशन (Ishan Kishan) की धुआंधार पारी की काफी तारीफ हो रही है। पूर्व ओपनर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने भी इशान किशन के पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इशान किशन को इस तरह की पारी की जरूरत थी और इस मुकाबले में वो थोड़ा लकी भी रहे।

भारतीय टीम ने लखनऊ में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में श्रीलंका को 62 रनों से बुरी तरह हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 199 रनों का विशाल स्कोर बनाया। इस दौरान इशान किशन ने जबरदस्त धुआंधार पारी खेली। उन्होंने 56 गेंद पर 10 चौके और 3 छक्के की मदद से 89 रन बनाए। इस बड़े टार्गेट के सामने श्रीलंका की टीम ज्यादा रन नहीं बना पाई। टीम 6 विकेट खोकर 137 रन ही बना पाई और उन्हें एक बड़ी हार का सामना करना पड़ा। इशान किशन को उनकी जबरदस्त पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

ऋतुराज गायकवाड़ का चोटिल होना इशान किशन के लिए फायदेमंद साबित हुआ - वसीम जाफर

मैच के बाद वसीम जाफर ने इशान किशन की पारी को लेकर प्रतिक्रिया दी। ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

इशान किशन को इस तरह के गेम की जरूरत थी। वो खुशकिस्मत थे कि मैच से पहले ऋतुराज गायकवाड़ इंजरी का शिकार हो गए और वो इस तरह की पारी खेल सके। मेरे हिसाब से श्रीलंकाई गेंदबाजों ने भी उनकी मदद की और उन्हें शॉर्ट और वाइड गेंदें डाली। लखनऊ की पिच बल्लेबाजी के लिए परफेक्ट थी। ग्राउंड बड़ा था लेकिन श्रीलंका ने खराब गेंदबाजी की और इशान किशन ने उसका पूरा फायदा उठाया। उनको इस पारी का पूरा श्रेय जाता है। अपनी इस बल्लेबाजी से वो काफी खुश होंगे।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...