Create
Notifications

वसीम जाफर ने अनोखे अंदाज में भारत की प्लेइंग इलेवन का किया चयन, आप भी लगाइए अंदाजा

Photo Credit - Wasim Jaffer Twitter
Photo Credit - Wasim Jaffer Twitter
सावन गुप्ता
visit

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने एक बार फिर अनोखे अंदाज में अपनी प्लेइंग इलेवन का चयन किया है और उन्होंने इसके लिए जिस तस्वीर का इस्तेमाल किया है उसे देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे कि आखिर वसीम जाफर ने किन-किन प्लेयर्स का चयन किया है।

वसीम जाफर ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है और कहा है कि भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले के लिए मेरी प्लेइंग इलेवन इसी तरह की होगी। हालांकि वसीम जाफर ने किसी खिलाड़ी का नाम नहीं बताया है बल्कि सभी आईपीएल फ्रेंचाइजी का लोगो यूज करके उन्होंने अपनी प्लेइंग इलेवन तैयार की है।

वसीम जाफर ने अलग-अलग आईपीएल फ्रेंचाइज के लोगो का प्रयोग किया

वसीम जाफर ने मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स, पंजाब किंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के लोगो का प्रयोग किया है और कहा है कि ये मेरी प्लेइंग भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले के लिए है। आप भी देखिए उनका ये ट्वीट और अंदाजा लगाइए कि किन-किन खिलाड़ियों को उन्होंने अपनी टीम में शामिल किया है।

This is my team for tomorrow. What's yours? #INDvPAK #T20WorldCup https://t.co/X3j7cAEwqE

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप में आज मैच खेला जाएगा। भारतीय टीम को इस मैच के लिए फेवरिट माना जा रहा है क्योंकि उनकी बैटिंग और बॉलिंग दोनों ही काफी जबरदस्त है। टीम के पास रोहित शर्मा, के एल राहुल, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, ऋषभ पंत और विराट कोहली जैसे दिग्गज बल्लेबाज हैं। तो वहीं गेंदबाजी में बुमराह, शमी और वरुण चक्रवर्ती काफी घातक साबित हो सकते हैं।

भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन लगभग सेट है और एक-दो प्लेयर्स के अलावा उन्हें ज्यादा माथापच्ची करने की जरूरत नहीं है। टीम के कोर खिलाड़ी सेट हैं।


Edited by सावन गुप्ता
comments icon1 comment
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now