Create
Notifications

विराट कोहली अगर ज्यादा रन बनाते और ऋषभ पंत गेम फिनिश करते तो टीम इंडिया ज्यादा खुश होती, वसीम जाफर का बयान

South Africa v India - 3rd ODI
South Africa v India - 3rd ODI
सावन गुप्ता

पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने भारत को वेस्टइंडीज (IND vs WI) के खिलाफ पहले टी20 में मिली जीत को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ने भले ही जीत हासिल की है लेकिन उस तरह से वो इस मुकाबले को नहीं जीत पाए जैसे वो चाहते थे। उनके मुताबिक अगर विराट कोहली ज्यादा रन बनाते और ऋषभ पंत मैच फिनिश करके आते तब ये एक बेहतरीन जीत होती।

भारत ने कोलकाता के इडेन गार्डेन मैदान में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में वेस्टइंडीज को छह विकेटों से हरा दिया। पहले खेलते हुए वेस्टइंडीज ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाया। जवाब में भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को 18.5 ओवर में ही 4 विकेट खोकर आसानी के साथ हासिल कर लिया। कप्तान रोहित शर्मा ने 19 गेंद पर 40 रनों की पारी खेली, वहीं सूर्यकुमार यादव ने 18 गेंद पर नाबाद 34 रन बनाए। इसके अलावा वेंकटेश अय्यर भी 13 गेंद पर 24 रन बनाकर नाबाद रहे। इस जबरदस्त जीत के बाद भारतीय टीम ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।

विराट कोहली का रन ना बनाना और ऋषभ पंत का शॉट सेलेक्शन चिंता का विषय है - वसीम जाफर

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान वसीम जाफर ने भारतीय प्लेयर्स को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

अगर मैं रन चेज की बात करूं तो मेरे हिसाब से भारतीय टीम तब ज्यादा खुश होती अगर विराट कोहली थोड़े रन बनाते और पंत गेम को फिनिश करते। तब भारत की वो जीत काफी शानदार होती। वेंकटेश अय्यर और सूर्यकुमार यादव ने गेम को फिनिश किया। इससे कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ जरूर खुश होंगे। मेरे हिसाब से ये एक अच्छा संकेत है लेकिन विराट का रन ना बनाना और पंत का शॉट सेलेक्शन जरूर चिंता का विषय है।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...