Create
Notifications

वसीम जाफर ने दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का किया चयन

England v India - First LV= Insurance Test Match: Day One
England v India - First LV= Insurance Test Match: Day One
reaction-emoji
Nitesh
visit

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मुकाबले के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का चयन किया है। उन्होंने कहा है कि अक्षर पटेल (Axar Patel) की प्लेइंग इलेवन में वापसी हो सकती है लेकिन टीम इंडिया मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की तरफ भी देखेगी।

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में 12 मार्च से खेला जाएगा। ये मुकाबला डे-नाईट होगा और भारत में दूसरी बार कोई टेस्ट मैच पिंक बॉल से खेला जाएगा।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान वसीम जाफर ने कहा "मुझे लगता है कि अक्षर पटेल की प्लेइंग इलेवन में वापसी होगी। हालांकि पिंक बॉल से भारतीय टीम का झुकाव ज्यादा मोहम्मद सिराज की तरफ रहेगा। इसलिए केवल 11वें नंबर के लिए ही ज्यादा चर्चा होगी। या तो सिराज को मौका मिलेगा या फिर अक्षर पटेल को मौका मिल सकता है। हालांकि ज्यादा संभावना अक्षर पटेल की है।"

वसीम जाफर ने इसके अलावा और कोई भी बदलाव टीम में नहीं किया है। हनुमा विहारी को एक बार फिर उन्होंने तीसरे नंबर पर जगह दी है। चौंकाने वाली बात ये है कि पिंक बॉल टेस्ट मैच होने के बावजूद तीन स्पिनरों को उन्होंने अपनी प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है।

वसीम जाफर द्वारा चुनी गई भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन इस प्रकार है

रोहित शर्मा (कप्तान), मयंक अग्रवाल, हनुमा विहारी, विराट कोहली, ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, रविंद्र जडेजा, रवि अश्विन, अक्षर पटेल/मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी।

आपको बता दें कि भारतीय टीम मोहाली में खेला गया पहला टेस्ट मुकाबला शानदार तरीके से जीत चुकी है। अब बेंगलुरू टेस्ट मैच को जीतकर भी टीम सीरीज अपने नाम करना चाहेगी। वहीं श्रीलंकाई टीम पलटवार करने की कोशिश करेगी।


Edited by Nitesh
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now