Create

भारत-पाकिस्तान मैच से पहले वसीम जाफर का खास पोस्ट, देखें मजेदार वीडियो 

Ankit
जाफर ने पोस्ट किया मजेदार वीडियो (तस्वीर: sportsindiashow)
जाफर ने पोस्ट किया मजेदार वीडियो (तस्वीर: sportsindiashow)

आज एशिया कप (Asia Cup) 2022 के मुकाबले में दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) की टीमें आमने-सामने होंगी। लगभग 10 महीने के बाद दोनों टीमें किसी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में आपस में भिड़ने के लिए तैयार हैं। इस बड़े मैच से पहले दोनों देशों के फैंस एक-दूसरे को सोशल मीडिया में ट्रोल करते रहते हैं। इस बीच पूर्व भारतीय बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने एक फनी वीडियो पोस्ट किया है।

दरअसल, जाफर द्वारा ट्विटर में पोस्ट किए गए उस वीडियो में दो छोटे बच्चे आपस में लड़ने के लिए उतारू हैं। दोनों बच्चों के बीच जुबानी जंग जारी है और दोनों एक-दूसरे को चुनौती दे रहे हैं। इस दौरान एक आदमी उन बच्चों को लड़ने से बार-बार रोक रहा है। बार-बार रोके जाने के बावजूद वह एक दूसरे पर तंज कस रहे हैं। जाफर ने अपने पोस्ट में लिखा है कि आज मैच से पहले दोनों टीमों के फैंस भी सोशल मीडिया में ऐसे ही नजर आ रहे हैं।

India and Pakistan fans on social media today 😄 #INDvsPAK #AsiaCup https://t.co/8O6P24MrCT

जाफर सोशल मीडिया में लगातार कुछ न कुछ फनी पोस्ट करते रहते हैं। ट्विटर पर उनका मजेदार अंदाज काफी पसंद किया जाता है और उनके द्वारा पोस्ट की गई वीडियो को खूब लाइक और रीट्वीट मिलते रहते हैं।

जाफर ने चुनी अपनी प्लेइंग इलेवन

पाकिस्तान के खिलाफ भारत किस संयोजन के साथ उतरेगा, यह सवाल इस समय सबके मन में चल रहा होगा। इस बीच बीते शनिवार को जाफर ने अपनी प्लेइंग इलेवन बनाकर ट्विटर पर पोस्ट की थी। उन्होंने तेज गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार के अलावा सिर्फ अर्शदीप सिंह को चुना था जबकि स्पिन गेंदबाजी में युजवेंद्र चहल और रवि बिश्नोई पर भरोसा जताया है। वहीँ दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत में से किसी एक को खिलाने की बात कही है।

पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए वसीम जाफर द्वारा चुनी गई भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक/ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, रवि बिश्नोई, युजवेंद्र चहल और अर्शदीप सिंह।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment