Create

सिराज और शमी को लेकर दिग्गज का मजेदार मजेदार ट्वीट, T20 World Cup की तैयारी का किया जिक्र 

एक मैच के दौरान मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी
एक मैच के दौरान मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) और मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) को लेकर एक मजेदार ट्वीट किया है। उन्होंने एक मीम के सहारे इन दोनों खिलाड़ियों की टी20 वर्ल्ड कप तैयारी का जिक्र किया है।

वसीम जाफर अपने मजेदार ट्वीट्स के लिए जाने जाते हैं। वो अकसर ही क्रिकेट से जुड़े अपने विचार ट्विटर के माध्यम से लोगों को बताते रहते हैं। वह एक बार फिर से मजेदार अंदर में नजर आये। उन्होंने शमी और सिराज से जुड़ा एक मजेदार पोस्ट किया है जो वर्ल्ड कप की तैयारी के लिए दोनों खिलाड़ियों को कम समय मिलने से जुड़ा हुआ है। उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट की जिसमें एक बच्चा पढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है।

हालांकि इस वीडियो में बच्चा पढ़ नहीं रहा बल्कि किताबों के पन्ने पलट रहा है। इसके साथ ही वो हाथ से इस तरह से एक्शन कर रहा है मानो किताबों में लिखे अक्षरों को उठाकर अपने दिमाग में डाल रहा हो। वसीम जाफर ने इस बच्चे की शमी और सिराज से तुलना की और कहा कि दोनों खिलाड़ी कम समय मिलने के कारण कुछ इसी तरह से तैयारी कर रहे हैं। वीडियो के साथ उन्होंने लिखा,

शमी और सिराज कम समय में वर्ल्ड कप की तैयारी करने की कोशिश कर रहे हैं।
Shami & Siraj trying to get WC ready in short time #T20WorldCup2022 #INDvSA https://t.co/8hJsmSZ9dQ

एक तरफ जहां मोहम्मद शमी टी20 वर्ल्ड कप के लिए स्टैंडबाय पर हैं, तो वहीं चोटिल जसप्रीत बुमराह के बाहर होने पर मोहम्मद सिराज को शामिल किया जा सकता है, ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं। इस वजह से उन्हें तैयारी के लिए ज्यादा समय नहीं मिला है। सिराज ने काउंटी क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। सितंबर में वारविकशर के खिलाफ उन्होंने काउंटी क्रिकेट में डेब्यू किया था और अपने पहले ही मैच में पारी में पांच विकेट समेत कुल छह विकेट चटकाए थे।

बता दें, कुछ समय पहले शमी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। इसी वजह से वो ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से बाहर हो गए थे। हालांकि अब उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
1 comment