Create

अर्शदीप सिंह ने वार्म-अप मैच के दौरान फैन के लिए किया दिल जीतने वाला काम, वायरल हुआ वीडियो 

मैच के दौरान ऑटोग्राफ देते अर्शदीप सिंह
मैच के दौरान ऑटोग्राफ देते अर्शदीप सिंह

भारत और वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के बीच अभ्यास मैच में अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने एक दिल छू लेने वाला काम किया है। उन्होंने अपने फैन के लिए मैच में कुछ ऐसा किया जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

दरअसल, भारतीय टीम ने आज वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पर्थ में अपना दूसरा अनाधिकारिक अभ्यास मैच खेला। इस मैच में विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव और युजवेंद्र चहल को आराम दिया गया था। वहीं, रोहित टीम में मौजूद थे लेकिन उनकी जगह केएल राहुल टॉस के लिए आए। टॉस जीतकर उन्होंने पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

मैच में पहला विकेट अर्शदीप सिंह ने लिया और उन्होंने वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के ओपनर जोश फिलिप को 8 रन के निजी स्कोर पर चलता किया। मैच के दौरान जब अर्शदीप सिंह फील्डिंग कर रहे थे तो उनके एक फैन ने उनसे ऑटोग्राफ मांगा। एक ग्राउंड स्टाफ अर्शदीप सिंह के पास बैट लेकर पहुंचा और बाएं हाथ के गेंदबाज ने उस पर अपना ऑटोग्राफ दिया। ग्राउंड स्टाफ ने यह बैट फिर उनके फैन को दे दिया। वीडियो में फैन को अर्शदीप को धन्यवाद कहते और लव यू कहते सुना जा सकता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Arshdeep Singh signing the bat of a cricket fan, nice gesture from the star of bowling, he is truly a favorite of Indian fans. https://t.co/UoUwNvuhqu

एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में अर्शदीप सिंह से एक कैच छूटा था जिसके बाद भारतीय टीम हार गई थी। इस वजह से उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था लेकिन, अपने प्रदर्शन से उन्होंने सबकी बोलती बंद कर दी है और उन्हें फैंस का समर्थन भी मिल रहा है।

वहीं इस मैच की बात करें तो भारत यह मैच 36 रनों से हार गया। वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 168 रन बनाए थे। भारत की तरफ से अश्विन ने तीन विकेट लिए थे। लेकिन भारत की बल्लेबाजी फ्लॉप रही और केएल राहुल के अलावा अन्य कोई बल्लेबाज ज्यादा देर कर क्रीज पर नहीं टिक सका। केएल राहुल ने 74 रन बनाए लेकिन उन्हें दूसरे छोर से किसी का साथ नहीं मिला। लिहाजा यह मैच वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया ने जीत लिया।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment