अहम टूर्नामेंट के एक ओवर में हुई रनों की बारिश, देखिये किस तरह बने 46 रन 

Photo Courtesy:  Fan Code Twitter
Photo Courtesy: Fan Code Twitter

क्या क्रिकेट में एक ओवर में 46 रन बनाए जा सकते हैं? इसका जवाब है हां, क्योंकि ऐसा हुआ है। क्रिकेट के खेल में एक ऐसा कारनामा हुआ जिसे देखकर सभी हैरान हैं। एक क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान एक ओवर में बल्लेबाजों ने 46 रन जड़ दिए। इस ओवर की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर इस समय काफी वायरल हो रही है।

दरअसल, केसीसी फ्रेंडी मोबाइल टी20 चैंपियंस ट्रॉफी में 3 मई को एनसीएम इन्वेस्टमेंट और टैली सीसी के बीच एक मुकाबला खेला गया। इस मैच में एनसीएमआई पहले बल्लेबाजी कर रही थी। पारी के 15वें ओवर में कुछ ऐसा हुआ जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी।

ओवर की पहली गेंद में हरमन सिंह साहनी ने छक्का जमाया। यह नो बॉल थी। इसके बाद फ्री हिट पर बाई का चौका मिला। ओवर की दूसरी गेंद पर उन्होंने छक्का लगाया। तीसरी गेंद फिर से नो बॉल थी, जिसमें उन्होंने छक्का लगा दिया। इसके बाद मिली फ्री हिट पर उन्होंने छक्का मारा।

ओवर की चौथी गेंद पर हरमन ने मिड ऑन की तरफ छक्का लगा दिया और पांचवी गेंद पर मिड विकेट की तरफ छक्का जड़ा। ओवर की आखिरी गेंद पर उन्होंने फाइन लेग की तरफ चौका लगाया और इस तरह से एक ही ओवर में इस बल्लेबाज ने एक ओवर में 46 रन बना दिए। इस वीडियो को फैन कोड ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया और लिखा,

एक ओवर में 46 रन बनाना मुमकिन नहीं है ना? सही? गलत! अब इसे देखें।

इस वीडियो को देखकर फैंस हैरान हैं। उनका कहना है कि यह तो एक कारनामा हुआ है। इसे देखकर उन्हें भरोसा नहीं हो रहा है। तो वहीं, एक और फैन का कहना है कि ऐसा क्रिकेट देखकर तो उनका सिर घूमने लगा है।

बता दें, इस मैच में एनसीएमआई ने अपने 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 282 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करते हुए टीसीसी केवल 66 रनों पर ऑल आउट हो गई और 216 रन से बड़ी हार मिली।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now