Create
Notifications

आईपीएल 2022 का मजेदार प्रोमो हुआ जारी, एमएस धोनी का दिखा नया अवतार 

महेंद्र सिंह धोनी का नया अवतार
महेंद्र सिंह धोनी का नया अवतार
Prashant Kumar
visit

आईपीएल 2022 (IPL) का महीना शुरू हो चुका है और इसके लिए फैंस के लिए एक अलग ही उत्सुकता नजर आ रही है। सभी क्रिकेट प्रेमी एक बार फिर से भारतीय लीग को देखने के लिए उत्सुक हैं और इसी क्रम में ब्रॉडकास्टर चैनल स्टार स्पोर्ट्स ने आज एक नया प्रोमो जारी किया, जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं। धोनी इस प्रोमो में एक बस ड्राइवर की भूमिका निभा रहे हैं।

इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि एमएस धोनी बस को बीच सड़क पर रोक देते हैं और इस वजह से जाम लग जाता है। धोनी सबको सामने की तरफ देखने का इशारा करते हैं और फिर खुद बस की सीढ़ियों में सामने चल रहे आईपीएल मैच को देखते हैं और सभी से पूछते हैं कि दिख रहा है न सबको। इस पर सभी का जवाब हाँ में आता है।

एमएस धोनी के इस अंदाज को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और सभी इस खिलाड़ी को एक बार फिर से देखने के लिए उत्सुक हैं।

देखे वीडियो:

It's that time of the year again, when every fan's pagalpan for Cricket is all okay - kyunki #TATAIPL mein #YehAbNormalHai!Catch the action, LIVE on Star Sports & Disney+Hotstar! https://t.co/pLFxWjD3xf

26 मार्च से शुरू होगा आईपीएल 2022

आईपीएल के आगामी सीजन का आगाज 26 मार्च से होगा। आईपीएल का आयोजन महाराष्ट्र में किया जाएगा। इसमें मुंबई को 55 मुकाबले मिले हैं और पुणे में 15 मुकाबले खेले जाएंगे। लीग के लिए चार स्टेडियम होंगे। इनमें वानखेड़े स्टेडियम में 20 मुकाबले और ब्रेबोर्न स्टेडियम में 15 मैच होंगे। डीवाई पाटिल स्टेडियम में भी 20 मैच होंगे। इसके बाद मुकाबले पुणे में खेले जाएंगे।

आईपीएल 2022 के लिए सभी 10 टीमों को दो ग्रुप में वर्गीकृत किया गया है। टीमों को दो ग्रुप में उनके आईपीएल ट्रॉफी जीतने और फाइनल खेलने के आधार पर बांटा गया है।

आईपीएल 2022 के लिए टीमों का ग्रुप इस प्रकार है :

ग्रुप Aग्रुप B
मुंबई इंडियंसचेन्नई सुपर किंग्स
कोलकाता नाइट राइडर्ससनराइज़र्स हैदराबाद
राजस्थान रॉयल्सरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर
दिल्ली कैपिटल्सपंजाब किंग्स
लखनऊ सुपर जायंट्सगुजरात टाइटंस

आईपीएल 2022 में प्रत्येक टीम अपने ग्रुप की टीम अन्य टीमों से दो-दो मुकाबले खेलेगी, जबकि दूसरे ग्रुप में अपने सामने वाली टीम से दो मुकाबले तथा अन्य टीमों से एक-एक मुकाबला खेलेगी।


Edited by Prashant Kumar
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now