कैच के दौरन टक्कर खाकर गिरे फील्डर्स, फिर भी बाउंड्री लाइन से किया डायरेक्ट हिट कर चटकाया विकेट, वीडियो हुआ वायरल

फील्डर ने बाउंड्री लाइन से किया डायरेक्ट हिट
फील्डर ने बाउंड्री लाइन से किया डायरेक्ट हिट

सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं। खासतौर पर क्रिकेट के मैदान के वीडियो लोगों को काफी पसंद आते हैं। हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें क्रिकेट मैच के दौरान फील्डर की शानदार फील्डिंग को दिखाया गया है। दरअसल, पूरा मामला यूरोपियन क्रिकेट लीग (European Cricket League) के एक घरेलू मैच का है। जहां बल्लेबाज (बेवरेन के कप्तान हाकिम खाकसर) बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में गेंद को हवा में खेलते है। वहीं, हवा में जाती गेंद को कैच पकड़ने के लिए दो फील्डर जाते हैं।

हालांकि दोनों में टक्कर हो जाती है और कैच छूट जाता है। लेकिन कैच छूटने के बाद भी फील्डर सूझबूझ दिखाता और बाउंड्री लाइन से विकेटकीपर की ओर से शानदार डायरेक्ट थ्रो करता है। फील्डर (पैट्रिक गॉज) के इस शानदार थ्रो से बल्लेबाज आउट हो जाता है। अब इस कैच और बाउंड्री लाइन से बेहतरीन डायरेक्ट थ्रो का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो को देख फील्डर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं, यह देख वहां हर कोई हैरान हो जाता है। कमेंट्रेटर के साथ-साथ पैट्रिक के साथी खिलाड़ी भी दंग रह जाते है। इसे देख कमेंटेटर कहते हैं, "अब तक सर्वश्रेष्ठ फील्डिंग"।

फार्मर्स ने बेवरन को 34 रन से हराया

वहीं, मैच की बात करें तो फार्मर्स की टीम ने इस रोमांचक मुकाबले में बेवरन को 9.1 ओवर में 88 रन पर समेट कर 34 रन से शानदार जीत दर्ज की। फार्मर्स के लिए बल्लेबाजी में निकोलज लाएगगार्ड ने 36 गेंदों पर नाबाद 81 रनों के अहम पारी खेली। तो वहीं गेंदबाजी में राइस पामर और टोबी ब्रिटन शानदार प्रर्दशन करते हुए 2-2 विकेट चटकाए। हालांकि, पैट्रिक गॉज इस मैच में कुछ खास नहीं कर सके और केवल 2 रन बनाकर आउट हुए।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now