दुबई में ब्रेक के दौरान मस्ती करते हुए नजर आए भारतीय खिलाड़ी, सामने आया वीडियो 

Ankit
दुबई में मस्ती करते हुए भारतीय खिलाड़ी
दुबई में मस्ती करते हुए भारतीय खिलाड़ी

एशिया कप (Asia Cup) 2022 में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने ग्रुप-A के अपने शुरुआती दोनों मैच जीतते हुए सुपर-4 में प्रवेश किया हुआ है। भारत को अब अपना अगला मुकाबला 4 सितंबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेलना है। इससे पहले भारतीय टीम मस्ती के मूड में नजर आई है।

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा समेत अन्य खिलाड़ी दुबई में जमकर मस्ती कर रहे हैं। रोहित अकेले बोट चलाते हुए दिख रहे हैं। इसके अलावा दीपक हूडा, केएल राहुल, अर्शदीप सिंह और रविंद्र जडेजा भी पानी में अलग-अलग तरह की बोट में नजर आए हैं। वहीं विराट कोहली साथी खिलाड़ियों के साथ वॉलीबॉल खेलते हुए दिख रहे थे। इस बीच हार्दिक पांड्या कोच राहुल द्रविड़ के साथ आराम से बैठे हुए नजर आए। इन दोनों के साथ बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर भी मौजूद थे।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपने ट्विटर अकाउंट से यह मस्ती का वीडियो शेयर किया है, जिसमें भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल कह रहे हैं, "आज छुट्टी था तो राहुल सर ने डिसाइड किया कि फन एक्टिविटी होगा। बहुत मजे आने वाला है। हम एन्जॉय कर रहे हैं। आप देख सकते हैं कि सब कितने खुश हैं, कितने उत्साहित हैं और ये अगर होता रहता है तो इससे आपकी बॉन्डिंग और बनती है, आप एक टीम के साथ एकजुट रहते हैं।"

रोहित शर्मा के नेतृत्व में खेलते हुए भारत ने अच्छा प्रदर्शन किया है। भारतीय टीम ने अपने पहले मैच में पाकिस्तान को पांच विकेट से हराया था। वहीं अपेक्षाकृत कमजोर हांगकांग पर भारत ने 40 रन से बड़ी जीत दर्ज की थी। सुपर-4 में अब भारत अपने अगले मुकाबले में पाकिस्तान और हांगकांग के बीच आज होने वाले मुकाबले के विजेता से भिड़ेगी। वहीं दूसरे ग्रुप की बात करें तो श्रीलंका और अफगानिस्तान ने ग्रुप-B से सुपर-4 में अपना स्थान सुनिश्चित किया है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar