Create

भारतीय गेंदबाज ने इंग्लैंड में की कमाल की गेंद, वीडियो हुआ वायरल 

जयंत यादव ने फेंकी कमाल की गेंद
जयंत यादव ने फेंकी कमाल की गेंद
reaction-emoji
Ankit

इस समय इंग्लैंड में खेली जा रही काउंटी चैंपियनशिप में कुछ भारतीय खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं, जिसमें जयंत यादव (Jayant Yadav) भी शामिल हैं। जयंत वारविकशायर की ओर से इस समय समरसेट के खिलाफ मैच में खेल रहे हैं। मैच के दौरान जयंत ने कमाल की गेंद फेंकी है, जिसका वीडियो उनके क्लब वारविकशायर ने अपने ट्विटर से शेयर किया है।

दरअसल, जयंत ने विपक्षी बल्लेबाज केसी एल्ड्रिज को अपनी फिरकी गेंद पर बोल्ड किया। जयंत की फ्लाइट लेती ऑफ स्पिन को दाएं हाथ के बल्लेबाज एल्ड्रिज ने डिफेन्स करने का प्रयास किया, जिसमें वह नाकाम रहे और गेंद बल्ले व पैरों के बीच की जगह से स्टम्प पर जा लगी। यह गेंद बेहद खूबसूरती से स्पिन हुई थी, जिसका वीडियो वारविकशायर ने शेयर किया है।

"Hey Siri, what is spin?" 🌪🇮🇳🐻#YouBears | #WARvSOM https://t.co/uKR1NHOYpF

मैच की बात करें तो समरसेट ने अपनी दूसरी पारी में दूसरे दिन के खेल की समाप्ति तक दो विकेट के नुकसान पर 13 रन बना लिए हैं और अपनी कुल बढ़त को 36 रन का कर दिया है। गौरतलब है कि इससे पहले समरसेट ने अपनी पहली पारी में 219 रन बनाए थे, जिसके जवाब में वारविकशायर सिर्फ 196 रन पर ही सिमट गई थी।

वारविकशायर की ओर से जयंत के साथ-साथ मोहम्मद सिराज भी खेल रहे हैं, जिन्होंने समरसेट की पहली पारी को समेटने में अहम भूमिका निभाई थी। सिराज ने पहली पारी में कुल 24 ओवर गेंदबाजी की, जिसमें 82 रन देकर पांच विकेट लिए। उनके काउंटी करियर का पहला विकेट पाकिस्तान के इमाम उल हक रहे। इसके बाद उन्होंने जॉर्ज बार्टलेट और जेम्स रेव के विकेट लेकर विपक्षी टीम के बल्लेबाजी क्रम को झकझोर के रख दिया। मैच के पहले दिन चार विकेट लेने वाले सिराज ने दूसरे दिन अर्धशतक लगा चुके लुईस ग्रेगरी (60) का विकेट लेकर अपना फाइव विकेट हॉल पूरा किया था। वहीं पहली पारी में जयंत ने सिर्फ एक विकट हासिल किया।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...