युवा बल्लेबाज ने Asian Games के लिए चुने गए भारतीय गेंदबाजों की जमकर धुनाई की, वीडियो आया सामने 

Neeraj
Photo Courtesy: ScoutingMinds Twitter Snapshots
Photo Courtesy: ScoutingMinds Twitter Snapshots

एशियन गेम्स (Asian Games 2023) के लिए चीन रवाना होने से पहले शुक्रवार को टूर्नामेंट के लिए चुनी गई भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ने कर्नाटक की टीम के साथ एक अभ्यास मुकाबला खेला, जिसमें कर्नाटक ने भारतीय टी20 टीम को छह विकेट से हरा दिया। भारतीय प्लेइंग XI पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 133 रनों पर सिमट गई। टीम की ओर से यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने 31 रन बनाये, वह बढ़िया लय में नजर आ रहे थे लेकिन बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे। प्रभसिमरन सिंह ने 49 रनों का योगदान दिया।

कर्नाटक की टीम के गेंदबाजों ने राष्ट्रीय टीम के विरुद्ध कसी हुई गेंदबाजी की और उन्हें बड़े शॉट्स खेलने के ज्यादा मौके नहीं दिए। मनोज भंडागे सबसे सफल गेंदबाज रहे उन्होंने चार ओवर में 15 रन देकर चार विकेट झटके। जवाबी पारी में कर्नाटक ने इस टारगेट को पांच गेंद शेष रहते ही 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया। टीम की ओर से मनीष पांडे (52*) और युवा बल्लेबाज एलआर चेतन (29) की ओर से उम्दा बल्लेबाजी देखने को मिली।

23 वर्षीय चेतन ने आवेश खान, अर्शदीप सिंह और आर. साई किशोर के विरुद्ध कुछ आक्रामक शॉट्स खेले, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उन्होंने राष्ट्रीय टीम के गेंदबाजों के विरुद्ध मंझे हुए बल्लेबाज की तरह तूफानी बल्लेबाजी की।

आप भी देखें यह वीडियो:

दाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज चेतन हाल ही में खेली गई महाराजा टी20 ट्रॉफी में भी अपने दमदार प्रदर्शन की वजह से काफी चर्चा में रहे थे। टूर्नामेंट में खेले 11 मैचों में उन्होंने 30.90 की औसत से 309 रन बनाये। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 150.73 का रहा। इवेंट में उनके बल्ले से दो अर्धशतक निकले थे।

वहीं एशियन गेम्स में पुरुष प्रतियोगिता 27 सितम्बर से नेपाल और मंगोलिया के बीच खेले जाने वाले मैच से शुरू होगी। टी20 रैंकिंग में टॉप पर होने की वजह से भारतीय टीम क्वार्टर-फाइनल में पहले ही प्रवेश कर चुकी है। मेगा इवेंट में ऋतुराज गायकवाड़ की अगुवाई में टीम पहला मैच 3 अक्टूबर को खेलेगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar