यूएस ओपन के क्वार्टरफाइनल का लुत्फ लेते नजर आए महेंद्र सिंह धोनी और कपिल देव, देखें वीडियो 

Ankit
यूएस ओपन के क्वार्टर फाइनल का लुत्फ़ लेते नजर आए धोनी और कपिल देव
यूएस ओपन के क्वार्टर फाइनल का लुत्फ़ लेते नजर आए धोनी और कपिल देव

इस समय खेला जा रहा यूएस ओपन 2022 अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। पुरुष और महिला एकल स्पर्धाओं के क्वार्टरफाइनल समाप्त हो चुके हैं। बीते गुरुवार (08 सितंबर) को पुरुषों के क्वार्टर फाइनल मुकाबलों का भी समापन हो गया था और अंतिम चार खिलाड़ियों ने अपने-अपने स्थान सुनिश्चित कर लिए थे। गुरुवार को स्पेन के कार्लोस अल्काराज और जैनिक सिनर के बीच क्वार्टरफाइनल मैच खेला गया, इस दौरान पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) और कपिल देव (Kapil Dev) भी दर्शक दीर्घा में नजर आए।

साल का आखिरी ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन जैसे-जैसे समापन की ओर बढ़ रहा है, वैसे-वैसे वीआईपी दर्शकों की संख्या में इजाफा होना शुरू हो गया है। इसी क्रम में महेंद्र सिंह धोनी मैच का आनंद लेते हुए देखे गए। वहीं धोनी के साथ कपिल देव भी मौजूद थे। ऐसे में भारत की झोली में विश्व कप खिताब डालने वाले दोनों कप्तानों को टेनिस कोर्ट के स्टैंड में एक साथ देखा गया।

यूएस ओपन के आधिकारिक प्रसारणकर्ता सोनी स्पोर्ट्स ने भी इन दोनों पूर्व दिग्गजों की वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया है। सोनी स्पोर्ट्स ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'यूएस ओपन में भारतीय क्रिकेट रॉयल्टी। दो पूर्व भारतीय विश्व कप विजेता कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और कपिल देव आर्थर ऐश एरीना के स्टैंड में मौजूद थे।'

वहीं अगर इस मैच की बात करें तो कार्लोस अल्काराज ने जैनिक सिनर 6-3, 6-7, 6-7, 7-5, 6-3 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। यह मैच पांच घंटे 15 मिनट तक चला, जो यूएस ओपन के इतिहास में अब तक का दूसरा सबसे लम्बा मैच है। स्पेन के कार्लोस पहली बार यूएस ओपन के अंतिम चार में पहुंचने में कामयाब हुए हैं। उन्होंने पिछले साल यूएस ओपन में पदार्पण किया था और क्वार्टर में जगह बनाई थी। वह इससे पहले इसी साल फ्रेंच ओपन के क्वार्टर फाइनल में भी पहुंचे थे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar