मनीष पांडे ने बाउंड्री पर अपनी हैरान करने वाली फील्डिंग से टीम को जिताया फाइनल, वीडियो में देखें सुपरमैन वाला अंदाज 

Neeraj
Photo Courtesy: Fan Code Instagram Snapshots
Photo Courtesy: Fan Code Instagram Snapshots

मनीष पांडे (Manish Pandey) भले ही अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलते हुए अभी तक कमाल दिखाने में विफल रहे हों लेकिन वो एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जो अपनी कमाल की फील्डिंग के लिए जाने जाते हैं। महाराजा ट्रॉफी केएससीए टी20 (Maharaja Trophy KSCA T20 2023) टूर्नामेंट में उन्होंने एक बार फिर अपनी बेहतरीन फील्डिंग का नमूना पेश किया और टीम को फाइनल का ख़िताब जिताने में अहम रोल अदा किया।

बता दें कि महाराजा ट्रॉफी केएससीए टूर्नामेंट में मनीष पांडे हुबली टाइगर्स की कप्तानी करते नजर आये। 29 अगस्त को खेले गए फाइनल मैच में हुबली टाइगर्स ने मैसूर वॉरियर्स को 8 रन से पटखनी दी और महाराजा ट्रॉफी को अपने नाम किया। मैच के दौरान मनीष पांडे की शानदार फील्डिंग प्रयास का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

वीडियो में ये देखा जा सकता है कि बाउंड्री लाइन के करीब फील्डिंग कर रहे मनीष पांडे हवा में छलांग लगाकर गेंद को रोकने के लिए खुद बाउंड्री लाइन के पार गिर जाते है, लेकिन टीम के लिए 5 बहुमूल्य रन बचा लेते हैं।

आप भी देखें यह वीडियो:

ये वाकया आखिरी ओवर की तीसरी गेंद पर देखने को मिला, जब मैसूर वॉरियर्स को जीत के लिए 4 गेंदों पर 11 रन की दरकार थी और मनीष ने आखिरी ओवर की तीसरी गेंद पर इस छक्के को रोककर अपनी टीम के लिए अहम रन बचाये। अपनी टीम की खिताबी जीत में कप्तान मनीष पांडे का अहम योगदान रहा। इससे पहले उन्होंने बल्लेबाजी करते हुए शानदार अर्धशतकीय पारी भी खेली। उन्हें शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब मिला।

ऐसा रहा पूरे मैच का हाल

मुकाबले में हुबली टाइगर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मोहम्मद ताहा (72) और मनीष पांडे (50*) की अर्धशतकीय पारियों की मदद से 8 विकेट खोकर 203 रन बनाये थे। जवाबी पारी में मैसूर की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 195 रन ही बना सकी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now