क्रिकेट के बाद बैडमिंटन में हाथ आजमाते दिखे मोहम्मद शमी, सामने आया वीडियो 

Neeraj
Photo Courtesy: Mohammad Shami Instagram Snapshots
Photo Courtesy: Mohammad Shami Instagram Snapshots

भारतीय टीम (Team India) के अनुभवी गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले के बाद से एक्शन में नहीं दिखे हैं। दक्षिण अफ्रीका (SA vs IND) के खिलाफ 26 दिसंबर से शुरू हुई टेस्ट सीरीज में शमी (फिटनेस के आधार पर) को चुना गया था, लेकिन वो एंकल इंजरी से पूरी तरह से रिकवर नहीं हो पाए थे। इसके चलते उन्हें सीरीज से बाहर कर दिया गया था। भारतीय टीम में वापसी करने के लिए शमी अभी कुछ समय के लिए नेशनल क्रिकेट अकादमी में मेहनत करना जारी रखेंगे।

28 दिसंबर, गुरुवार को दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में शमी अपने दोस्त के साथ बैडमिंटन खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान वो काफी जोश में दिखे और मंझे हुए प्लेयर की तरह खेलते दिखाई दिए। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा,

टाइम पास।

शमी के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनके रिएक्शन भी सामने आये हैं। एक फैन ने लिखा, 'ऑलराउंडर मोहम्मद शमी।'

गौरतलब है कि सेंचुरियन में खेले गए टेस्ट मुकाबले से भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे का आगाज हुआ, जो कि तीन दिन में ही खत्म हो गया। इस मुकाबले में प्रोटियाज टीम ने मेन इन ब्लू को एक पारी और 32 रनों से करारी शिकस्त दी। इस जीत के साथ दक्षिण अफ्रीकी टीम ने सीरीज में 1-0 की बढ़त भी हासिल कर ली और टीम इंडिया का प्रोटियाज सरजमीं पर टेस्ट सीरीज जीतने का सपना पूरा नहीं हो सका।

पहले टेस्ट में मोहमद शमी की गैरमौजूगी में प्रसिद्ध कृष्णा को टेस्ट डेब्यू करने का अवसर मिला। हालाँकि, वो इस बड़े मौके को भुना पाने में असफल रहे और सिर्फ 1 विकेट हासिल कर पाए। मैच में भारतीय टीम के साथ फैंस ने भी शमी की घातक गेंदबाजी को काफी मिस किया।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar