IPL 2023 की तैयारियों में जुटे एमएस धोनी, नेट्स में बल्लेबाजी का वीडियो वायरल 

Neeraj
एमएस धोनी आईपीएल 2023 की शुरुआत से पहले नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए
एमएस धोनी आईपीएल 2023 की शुरुआत से पहले नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज खिलाड़ी और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने आईपीएल (IPL) 2023 के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है। 41 वर्षीय दाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज ने 15 अगस्त, 2020 को अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। इसके बाद से धोनी सिर्फ आईपीएल में खेलते हुए नजर आते हैं। इस बीच धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स ने धोनी की अगुवाई में चार बार आईपीएल का ख़िताब अपने नाम किया है। आईपीएल के 16वें सीजन को शुरू होने में अभी लगभग तीन महीने का समय है। आईपीएल 2023 की शुरुआत से पहले सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में सीएसके के कप्तान धोनी नेट्स में बैटिंग का अभ्यास करते हुए देखे जा सकते हैं।

The preparation has started for MS Dhoni ahead of IPL 2023. https://t.co/FUapARmL4P

आईपीएल 2023 धोनी के साथ उनके फैंस के लिए भी बेहद खास है। क्योंकि यह धोनी के आईपीएल करियर का आखिरी सीजन हो सकता है। 16वें सीजन का आयोजन इस वर्ष मार्च के आखिरी या फिर अप्रैल के पहले हफ्ते में होने की उम्मीद है। अपने आखिरी आईपीएल सीजन में धोनी चेन्नई को पांचवी बार ख़िताब जरूर जीतना चाहेंगे।

पिछले तीन IPL सत्रों में धोनी का बल्ला रहा है शांत

गौरतबल है कि आईपीएल के पिछले तीन सीजनों से एमएस धोनी का बल्ला शांत रहा है। आईपीएल 2020 में उन्होंने 14 मैचों में 200 रन बनाये। इसके बाद 2021 में 16 मैचों में 114 रन बनाये और 15वें सीजन में 14 मैचों में 232 रन उनके बल्ले से निकले। आईपीएल 2022 में चेन्नई नौवें स्थान पर रही थी। धोनी की अगुवाई में सीएसके ने अपना आखिरी टाइटल 2021 में कोलकाता नाइटराइडर्स को हराकर जीता था। हालाँकि, आईपीएल के आगामी सीजन के लिए चेन्नई की टीम काफी मजबूत लग रही है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment