IPL 2024 : DC vs CSK मुकाबले के बाद एमएस धोनी विशाखापट्टनम के ग्राउंड स्टाफ के साथ पोज देते आये नजर, देखें वीडियो 

Neeraj
विशाखापट्टनम के ग्राउंड स्टाफ के साथ पोज देते एमएस धोनी (Pc: X)
विशाखापट्टनम के ग्राउंड स्टाफ के साथ पोज देते एमएस धोनी (Pc: X)

आईपीएल 2024 (IPL 2024) का 13वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स (DC vs CSK) के बीच खेला गया। विशाखापट्टनम में खेले गए इस मुकाबले को डीसी ने 20 रनों से जीता। यह मैच सीएसके के दिग्गज बल्लेबाज एमएस धोनी (MS Dhoni) के फैंस के लिए बेहद खास रहा, क्योंकि इसमें उन्हें लम्बे अरसे बाद इस दिग्गज को बल्लेबाजी करते देखने का मौका मिला। मैच के बाद धोनी ने एक दिल जीतने वाला काम किया, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर काफी हो रही है।

दरअसल, मैच के खत्म होने के बाद धोनी ने विशाखापट्टनम के ग्राउंड स्टाफ के साथ भी मुलाकात की और उनके साथ मिलकर कुछ तस्वीरें भी खिंचवाई। इस वाकये का वीडियो सामने आने के बाद से फैंस धोनी के दिल जीतने वाले जेस्चर की काफी तारीफ कर रहे हैं।

आप भी देखें यह वीडियो:

youtube-cover

गौरतलब हो कि धोनी इस सीजन पहली बार बल्लेबाजी करने उतरे थे। इससे पहले खेले गए मुकाबलों में उनकी बल्लेबाजी नहीं आई थी, जिससे फैंस थोड़े निराश भी दिखे थे। धोनी ने दिल्ली के खिलाफ मैच में 16 गेंदों में नाबाद 37 रन बनाए। उन्होंने एनरिक नॉर्टजे के खिलाफ मैच के आखिरी ओवर में 20 रन बनाए और खुलकर बड़े शॉट खेले। धोनी ने अपनी पारी में 4 चौके और 3 छक्के जमाए।

हालाँकि, धोनी की यह पारी टीम के काम नहीं आई क्योंकि सीएसके 192 रनों के टारगेट को हासिल करने में विफल रही। इस सीजन में यह चेन्नई की पहली हार रही। मौजूदा समय में ऋतुराज गायकवाड़ की अगुवाई वाली सीएसके अंक तालिका में दूसरे पायदान पर काबिज है।

वहीं, मैच के समापन के बाद धोनी को दिल्ली कैपिटल्स के युवा खिलाड़ियों के साथ भी समय बिताते हुए देखा गया। इस दौरान धोनी ने उन्हें कुछ टिप्स भी दिए। वहीं, दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत के साथ भी मस्ती मजाक करते हुए नजर आये।

Quick Links