AUS vs PAK: ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच पहले टेस्ट के टॉस के दौरान रवि शास्त्री ने किया फंबल, वीडियो वायरल 

पूर्व भारतीय खिलाड़ी रवि शास्त्री
पूर्व भारतीय खिलाड़ी रवि शास्त्री

पूर्व भारतीय खिलाड़ी और दिग्गज कमेंटेटर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) अपनी आकर्षक और दमदार आवाज के लिए क्रिकेट जगत में अलग पहचान रखते हैं। उनकी शानदार कमेंट्री के लिए उनको भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में जाना जाता है। रवि शास्त्री अपनी आवाज के जरिए मैदान पर नीरस क्षणों में भी ऊर्जा भरने के लिए प्रसिद्ध हैं।

14 दिसंबर से ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान (AUS vs PAK) के बीच शुरू हुए टेस्ट मैच के लिए भी उन्हें आमंत्रित किया गया था। इस मैच के शुरू होने से पहले टॉस के समय कप्तान पैट कमिंस और शान मसूद के साथ शास्त्री भी मैदान में उतरे थे। तभी टॉस के समय रवि शास्त्री को बोलते समय एक दुर्लभ गड़बड़ी का सामना करना पड़ा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर रहा है।

दरअसल रवि शास्त्री पर्थ में स्थितियों का वर्णन करते समय उछाल और गति शब्द को बताने से चूक गए, जो कैमरे के सामने एक अजीब क्षण बन गया।

डेविड वॉर्नर ने 17 टेस्ट पारियों के बाद लगाया शतक

पाकिस्तान के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और सलामी बल्लेबाज वॉर्नर और उस्मान ख्वाजा ने शानदार शुरूआत दी। दोनों सलामी बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 126 रन जोड़े। डेविड वॉर्नर की 164 और मिचेल मार्श की 90 रन की शानदार पारी से ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 487 रन बनाए।

37 वर्षीय खिलाड़ी डेविड वॉर्नर का 17 टेस्ट परियों के बाद यह पहला शतक था। पाकिस्तान से टेस्ट सीरीज के बाद डेविड वॉर्नर टेस्ट क्रिकेट से संन्यास का ऐलान भी करने वाले हैं। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर मिचेल जॉनसन ने कहा था कि बॉल टैंपरिंग करने वाले खिलाड़ी को हीरो की तरह विदाई क्यों दी जा रही है, जिस पर ढेर सारी प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिली थी। हालाँकि, वॉर्नर ने शतक जड़कर काफी हद तक अपने आलोचकों को शांत कर दिया।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar