रोहित शर्मा ने जेंटलमैन की तरह इस अंदाज में पत्नी को किया प्रोटेक्ट, फैंस की भीड़ देखकर असहज हुईं थीं

Neeraj
Photo Courtesy: Viral Bhayani Instagram Snapshots
Photo Courtesy: Viral Bhayani Instagram Snapshots

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इन दिनों क्रिकेट एक्शन से दूर परिवार के साथ अपना पूरा समय बिता रहे हैं। रोहित अब इस महीने के अंत में शुरू होने वाले एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) में टीम की अगुवाई करते हुए दिखाई देंगे। इस बीच रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) के साथ एक इवेंट में पहुंचे। वहां रोहित के फैंस की भीड़ देखकर रितिका असहज महसूस करती नजर आईं जिसके बाद 'हिटमैन' ने जेंटलमैन की तरह उन्हें प्रोटेक्ट किया।

बता दें कि रोहित शर्मा पिछले दिनों वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई दो टेस्ट मैचों की सीरीज में टीम इंडिया की अगुवाई करते दिखे थे, जिसे भारत ने 1-0 से जीता था। इसके बाद खेली तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी वह टीम का हिस्सा थे लेकिन आखिरी के दो मैचों में उन्हें रेस्ट दिया गया था। मौजूदा समय में भारतीय टीम विंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है जिसमें रोहित स्क्वाड का हिस्सा नहीं हैं।

बुधवार (9 अगस्त) को रोहित और रितिका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में रहा। मुंबई में हुए एक इवेंट में यह कपल अपनी नीले रंग की लैम्बॉर्गिनी में पहुंचे थे। वहीं, फैंस ने दोनों को देखते ही तस्वीरें खींचना और वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इससे रितिका थोड़ा असहज दिखाई दे रही थीं और वो थोड़ा नर्वस हो गईं। फिर रोहित ने भीड़ से रितिका का बीच-बचाव किया और उन्हें कार का दरवाजा खोलकर अंदर बैठाया और फिर खुद बैठे।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि दाएं हाथ के बल्लेबाज ने हाल ही में अमेरिका के कैलिफ़ोर्निया में अपनी क्रिकेट अकादमी को ओपन किया। इस दौरान अमेरिका में भी रोहित के चाहने वालों की संख्या हजारों में थी। अकादमी के उद्घाटन समारोह के दौरान उन्होंने कई सवालों के जवाब भी दिए और वर्ल्ड कप 2023 के लिए टीम की तैयारियों पर भी बात की थी।

Quick Links

Edited by Prashant
Be the first one to comment