शाकिब अल हसन ने एक बार फिर की अंपायर के साथ बदतमीजी, वाइड ना दिए जाने पर भड़के 

शाकिब-अल हसन - बांग्लादेश प्रीमियर लीग
शाकिब अल हसन - बांग्लादेश प्रीमियर लीग

बांग्लादेश के टी20 और टेस्ट कप्तान शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) की अंपायर के साथ लड़ाई कोई नई बात नहीं है। मैदान पर मैच के दौरान शाकिब अल हसन की अंपायर के साथ बहस होती रहती है। बांग्लादेश प्रीमियर लीग यानी बीपीएल के एक मैच में भी आज ऐसा ही देखने को मिला। बीपीएल का यह चौथा मैच फार्च्यून बारिशल (Fortune Barishal) और सिलहट स्ट्राइकर्स (Khulna Tigers) के बीच ढाका के शेर ए बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेला गया था।

इस मैच के 16वें ओवर में बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर ने तब अपना आपा खो दिया जब अंपायर ने एक काफी ऊंची बाउंसर गेंद को वाइड करार नहीं दिया। शाकिब 22 गेंदो में 39 रन बनाकर खेल रहे थे, तभी ओवर की चौथी गेंद एक बाउंसर थी जो काफी ऊपर थी लेकिन अम्पायर ने वाइड नहीं दिया। शाकिब भड़क गए और वो बड़े ही आक्रमक तेवर के साथ लेग अंपायर की तरफ जाने लगे और उनसे वाइड ना देने का कारण पूछने लगे।

शाकिब लेग अंपायर के पास तक गए और उनसे कुछ देर काफी तेज आवाज में बहस की और फिर वापस क्रीज पर आ गए शाकिब का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो क्लिप में कमेंटेटर भी कह रहे हैं, कि बेशक वह गेंद वाइड थी, लेकिन अगर अंपायर ने उसे वाइड नहीं दी, तो भी आप मैदान पर इस तरीके से उनके साथ बहस नहीं कर सकते।

शाकिब इस घटना से इतने गुस्से में आ गए कि उन्होंने राजा की अगली ही गेंद पर मिड-विकेट क्षेत्र में एक छक्का लगा दिया और जल्द ही अपनी हॉफ सेंचुरी भी पूरी कर ली। शाकिब ने 32 गेंदो में 67 रनों की पारी खेली, जिसमें 7 चौके और 4 छक्के शामिल रहे। हालांकि, अंतिम ओवर की पहली गेंद पर वह आउट हो गए।

शाकिब पहले भी कर चुके हैं ऐसा

आपको बता दें कि शाकिब के लिए ऐसी घटना कोई नहीं बात नहीं है। उन्होंने पहले भी ऐसा किया और वो वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। 2021 में ढ़ाका प्रीमियर लीग के एक मैच के दौरान जब अंपायर ने शाकिब की अपील पर बल्लेबाज को आउट नहीं दिया तो उन्होंने गेंदबाजी छोर के सारे विकेटों को उखाड़ दिया और अंपायर के साथ काफी ज्यादा बदतमीजी से पेश आए थे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now