मुंबई के 42वें रणजी खिताब जीतने पर जमकर नाचे श्रेयस अय्यर, वायरल हुआ वीडियो

(Photo Courtesy: Twitter)
(Photo Courtesy: Twitter)

रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) के फाइनल मुकाबले में मुंबई ने इतिहास रचते हुए विदर्भ को 169 रनों से मात देकर 42वीं बार खिताब अपने नाम किया। वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया खिताबी मुकाबला पांचवें दिन तक चला। इस मुकाबले में विदर्भ की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए दूसरी पारी में 368 रनों पर ऑलआउट हो गई और लक्ष्य से काफी पीछे रह गई। मुंबई की इस जीत के बाद सभी खिलाड़ी मैदान काफी खुश नजर आये। वहीं, श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) भी मुंबई की जीत के बाद मैदान पर डांस करते हुए नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में, श्रेयस अय्यर मुंबई की शानदार जीत के बाद मैदान पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वह दर्शकों को देखते हुए जमकर झूम रहे हैं। वीडियो में अय्यर खुशी से हाथ हिला रहे हैं। उनके अलावा मुंबई के अन्य खिलाड़ी भी जीत के जश्न में डूबे नजर आ रहे हैं। फैंस को अय्यर का जश्न मनाने का यह अंदाज काफी रास आ रहा है।

आपको बता दें कि खिताबी मुकाबले में श्रेयस अय्यर ने अपने बल्ले से मुंबई की जीत में अहम योगदान दिया। उन्होंने मुंबई की दूसरी पारी के दौरान शानदार बल्लेबाजी करते हुए 111 गेंदों में 10 चौके और 3 छक्के की मदद से शानदार 95 रन बनाए। रणजी ट्रॉफी के बाद श्रेयस अय्यर अब इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सीजन में कोलकाता नाइटराइडर्स की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। हालाँकि, उनकी पीठ में चोट की समस्या फिर से होने की रिपोर्ट्स आ रही हैं। ऐसे में देखना होगा कि वह शुरूआती मुकाबलों में केकेआर के लिए उपलब्ध रहेंगे या नहीं।

मैच की बात करें तो विदर्भ की टीम ने दूसरी पारी में मुंबई को कड़ी टक्कर दी। विदर्भ की ओर से दूसरी पारी में कप्तान अक्षय वाडकर ने 199 गेंदों पर 9 चौके और 1 छक्के की मदद से 102 रन बनाए। हालांकि वो विदर्भ को रणजी ट्रॉफी का खिताब नहीं दिला सके।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar