सुरेश रैना ने अपनी टीम की रोमांचक जीत के बाद एमएस धोनी के घर पर किये गए डिनर का किया जिक्र, देखें वीडियो 

Neeraj
Photo Courtesy: Suresh Raina Instagram
Photo Courtesy: Suresh Raina Instagram

भारतीय टीम (Team India) के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) मौजूदा समय में लेजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC 2023) में अर्बनराइजर्स हैदराबाद की कमान संभाल रहे हैं। टूर्नामेंट में खेले तीन में से दो मैचों में उनकी टीम ने जीत हासिल की है और अंक तालिका में दूसरे स्थान पर काबिज है।

टूर्नामेंट के पहले पांच मुकाबले रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्प्लेक्स में खेले गए थे, जो भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का घरेलू मैदान भी है। इस बीच 22 नवंबर को धोनी ने अपने खास दोस्त रैना के लिए अपने घर पर एक खास दावत भी रखी थी, जिसमें वो अपने कुछ दोस्तों संग शामिल हुए थे। डिनर के बाद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में भी रही थीं।

23 नवंबर को हैदराबाद की टीम ने अपने दूसरे मैच में इंडिया कैपिटल्स के विरुद्ध 3 रनों से करीबी जीत हासिल की थी। मैच के बाद कप्तान रैना ने 'थाला' के घर किये गए डिनर को भी जीत के श्रेय में शामिल किया।

हाल ही में रैना का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में प्रेसेंटेटर अंजुम चोपड़ा ने हैदराबाद के कप्तान से पूछा था कि क्या आखिरी ओवरों में सभी गेंदबाजों से गेंदबाजी करवाने की योजना आपने पहले से बनाई थी? इसके जवाब में रैना ने कहा था,

जब मैदान पर ओस आती है, तो किसी भी गेंदबाज के लिए सही एरिया में गेंदबाजी करना काफी मुश्किल होता है, लेकिन हम भाग्यशाली थे जो हमारा प्लान काम कर गया और जब आप एमएस धोनी के घर पर डिनर करें, तो आप कभी नहीं हारेंगे।

गौरतलब है कि रैना और धोनी की दोस्ती काफी पुरानी है। बाएं हाथ का पूर्व बल्लेबाज चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान को अपना बड़ा भाई मानता है। रैना अंतरराष्ट्रीय स्तर पर और आईपीएल में उनकी कप्तानी में खेल चुके हैं। इतने सालों में दोनों की दोस्ती समय के साथ और भी गहरी होती गई, जो अभी तक कायम है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar