सुरेश रैना को मिला नया जिम पार्टनर, वीडियो शेयर कर किया खुलासा 

दुबई में वर्कआउट करते हुए सुरेश रैना
दुबई में वर्कआउट करते हुए सुरेश रैना

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने हाल ही में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट और घरेलू क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था। इसके बाद वो इन दिनों रोड सेफ्टी सीरीज में खेलते हुए नजर आ रहे हैं। संन्यास के बाद रैना इन दिनों अपने परिवार वालों के साथ भी समय बिता रहे हैं। इसकी एक झलक उनके हालिया पोस्ट में भी देखने को मिली।

सुरेश रैना ने अपने इंस्टाग्राम पर बेहद ही प्यारा वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सुरेश रैना अपने बेटे रियो रैना के साथ हैं। सुरेश रैना जहां वर्कआउट कर रहे हैं तो वहीं उनका बेटा भी उनका भरपूर साथ दे रहा है। और अपने पिता के एक्शन्स को कॉपी कर रहे हैं। ऐसा करते हुए दोनों की जोड़ी शानदार लग रही है। इस वीडियो को आप यहां देख सकते हैं:

रैना ने इस वीडियो के साथ लिखा है कि आज के लिए मेरा 'जिम बडी'। वीडियो को देखकर फैंस जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं। पिता की नकल करते बेटे को देखकर फैंस तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पा रहे। रैना की तरह ही उनके बेटे रियो रैना भी काफी क्यूट हैं और वो अपने पिता के साथ समय बिताना काफी पसंद कर रहे हैं। रैना अकसर अपने बेटे के साथ और अपने परिवार वालों के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं।

बता दें, सुरेश रैना ने लगभग एक दशक तक चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेला है लेकिन 2022 में उन्हें टीम ने बाहर कर दिया। वह नीलामी में अनसोल्ड रहे। इसके बाद हाल में ही उन्होंने संन्यास का ऐलान किया। वैसे तो रैना ने धोनी के साथ ही 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था मगर इस बार उन्होंने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट और घरेलू क्रिकेट से भी संन्यास का ऐलान कर दिया है। रैना इस वक्त रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स का हिस्सा हैं। उनके टीम में सचिन तेंदुलकर, मुनाफ पटेल और युवराज सिंह समेत कई दिग्गज क्रिकेटर भी शामिल हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar