सुरेश रैना ने अहम टूर्नामेंट के फाइनल में जीत के बाद ट्रॉफी लेकर मनाया खास जश्न, सामने आया वीडियो 

सुरेश रैना ने ट्रॉफी के साथ वीडियो शेयर की
सुरेश रैना ने ट्रॉफी के साथ वीडियो शेयर की

अबू धाबी टी10 लीग (Abu Dhabi T10 League) के फाइनल मैच को जीतकर डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। इस टीम में पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) भी शामिल थे। जीत के बाद रैना ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट किया है जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर सुरेश रैना की टीम ने फाइनल मैच में न्यूयार्क स्ट्राइकर्स को हराकर यह खिताब हासिल किया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए सुरेश रैना इस मैच में ओपनिंग करते हुए नजर आए। हालांकि वो 7 रन बनाकर ही आउट हो गए। इसकेबावजूद डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने यह मुकाबला 37 रनों से जीत लिया।

इस जीत के बाद सुरेश रैना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा की है। इस वीडियो में सुरेश रैना को हाथ में ट्रॉफी लिए हुए साथी खिलाड़ियों के साथ जश्न मनाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो शेयर करते हुए रैना ने एक खास कैप्शन भी लिखा। उन्होंने लिखा,

अबू धाबी टी10 चैंपियंस डेक्कन ग्लैडिएटर्स। पूरी टीम और मैनेजमेंट को बधाई। टीम के साथ शानदार सफर रहा। डेक्कन परिवार को हर चीज के लिए धन्यवाद।

रैना के फैंस इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। उन्हें अपने पसंदीदा क्रिकेटर को ट्रॉफी के साथ देखना काफी अच्छा लग रहा है और वो इसके लिए रैना को बधाई भी दे रहे हैं। एक फैन का कहना है कि टीम के लिए रैना फैक्टर काम आया। रैना जहां भी होते हैं वो जीतते हैं।

सुरेश रैना को इस जीत के लिए क्रिकेट दिग्गजों द्वारा भी बधाईयां मिल रही हैं। बता दें, डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने 2021-2022 मुकाबले में भी ट्रॉफी को अपने नाम किया था और इस साल इस जीत के साथ वो लगातार दो बार अबू धाबी टी10 लीग जीतने वाली टीम बन गई है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now