BBL: सिडनी थंडर और ब्रिस्बेन हीट के बीच मुकाबले में दो बार हुआ टॉस, वीडियो में सामने आई चौंकाने वाली वजह 

(Photo Courtesy: Big Bash League Twitter)
(Photo Courtesy: Big Bash League Twitter)

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) में इस समय बिग बैश लीग (Big Bash League) का खुमार सिर चढ़कर बोल रहा है। आज इस लीग का छठा मुकाबला सिडनी थंडर (Sydney Thunder) और ब्रिसबेन हीट (Brisbane Heat) के बीच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में सिडनी ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। हालांकि मैच की शुरुआत से पहले टॉस के वक्त कुछ ऐसा हुआ जिसने सबको हैरान कर दिया।

दरअसल, इस मैच में टॉस के लिए जब बैट को उछाला गया तो अजीबोगरीब घटना घटी। बैट नीचे आने के बाद किसी भी एक ओर नहीं रुका बल्कि बीचोबीच खड़ा हो गया, जिसकी वजह से पहली बारी में कोई भी टीम टॉस नहीं जीत सकी। ऐसा देख स्टेडियम में मौजूद सभी फैंस और क्रिकेटर्स हंस पड़ें। बिग लीग ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से इस घटना का वीडियो भी शेयर किया है।

हालांकि इसके बाद फिर से बैट को उछाला गया और सिडनी थंडर ने टॉस अपने नाम करते हुए पहले गेंदबाजी का फैसला किया। अब इस मजेदार घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस ट्वीट किये गए वीडियो में रिप्लाई कर मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

आपको बता दें कि आज सिडनी थंडर मौजूदा सीजन का अपना पहला मैच खेल रही है। दूसरी तरफ, ब्रिस्बेन हीट इस सीजन में अब तक दो मैच खेल चुकी है, जिसमें पहला मैच उनके नाम रहा था, जबकि दूसरा मैच रद्द हो गया था और आज उनका तीसरा मैच है। ऐसे में ब्रिस्बेन की टीम इस मुकाबले को अपने नाम कर अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी। वहीं सिडनी थंडर का प्रयास भी जीत के साथ अपने अभियान को शुरू करने का होगा।

गौरतलब हो कि पाकिस्तान के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के कारण ऑस्ट्रेलिया के कई सीनियर खिलाड़ी बिग बैश लीग में एक मैच ही शुरू में खेल पाए। हाल ही में स्टीव स्मिथ सिडनी सिक्सर्स के लिए खेलते नजर आये थे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar