Asian Games से पहले नए लुक में नजर आये यशस्वी जायसवाल, साझा की तस्वीर 

Neeraj
Photo Courtesy: Yashasvi Jaiswal Instagram
Photo Courtesy: Yashasvi Jaiswal Instagram

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के युवा सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) इन दिनों एक्शन से दूर हैं। वह अब जल्द ही एशियन गेम्स (Asian Games 2023) में खेलते हुए दिखेंगे, जिसमें पुरुष प्रतियोगिता 27 सितम्बर से शुरू होगी। मेगा इवेंट के लिए टीम की घोषणा पहले ही हो चुकी है। जायसवाल टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ बैंगलोर की नेशनल क्रिकेट अकादमी में टूर्नामेंट की तैयारी कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें वह नए लुक में नजर आ रहे हैं।

दरअसल, शनिवार को बाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में जायसवाल के सिर पर एक भी बाल नजर नहीं आ रहा और टूर्नामेंट में हिस्सा लेने से पहले उन्होंने बाल्ड लुक अपना लिया है। तस्वीर में वह शीशे के सामने खड़े होकर हाथों में तलवार लिए प्रहार करने का पोज बनाये दिखाई दे रहे हैं। पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,

कुछ नई स्किल्स सीख रहा हूँ।

जायसवाल के इस पोस्ट पर फैंस के मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'जायसवाल के इस लुक से पता चलता है कि वो कटप्पा के फैन हैं।' वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा, 'एक बार देखने पर लगा शिखर धवन की प्रोफाइल मैंने ओपन कर ली।'

गौरतलब है कि बीते शुक्रवार को राष्ट्रीय टीम और कर्नाटक टीम के बीच एक अभ्यास मैच खेला गया था, जिसमें जायसवाल अच्छी लय में बल्लेबाजी करते नजर आये। हालाँकि, अच्छी शुरुआत मिलने के बाद वह बड़ी पारी खेलने में असफल रहे और 31 रन बनाकर आउट हो गए।

एशियन गेम्स में टीम और फैंस को उनसे इससे बेहतर प्रदर्शन की आस रहेगी। जायसवाल की काबिलियत से हर कोई अच्छे से वाकिफ है। अब देखने वाली बात होगी कि मेगा इवेंट में वह किस अंदाज में बल्लेबाजी करेंगे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar