Create

हरमनप्रीत कौर और स्मृति मंधाना ने धुआंधार पारियां खेली अपनी-अपनी टीम को दिलाई जीत

हरमनप्रीत कौर ने गेंदबाजी में भी बेहतरीन खेल दिखाया
हरमनप्रीत कौर ने गेंदबाजी में भी बेहतरीन खेल दिखाया
निरंजन

महिला बिग बैश लीग में आज भी चार मुकाबले खेले गए। पहले मैच में सिडनी थंडर ने होबार्ट हरिकैंस को 37 रन से हराया। दूसरे मैच में मेलबर्न रेनेगेड्स ने एडिलेड स्ट्राइकर्स को 6 विकेट से पराजित किया। तीसरे मुकाबले में मेलबर्न स्टार्स ने ब्रिस्बेन हीट को 8 विकेट से पराजित किया और अंतिम मुकाबले में सिडनी सिक्सर्स ने पर्थ स्कॉर्चरस को 44 रनों से पराजित किया।

सिंडी थंडर ने होबार्ट के खिलाफ पहले बैटिंग करते हुए 6 विकेट पर 146 रन बनाए। स्मृति मंधाना ने 50 रन बनाए। दीप्ति शर्मा के बल्ले से भी 20 रन आए। जवाब में खेलते हुए होबार्ट हरिकैंस की टीम 8 विकेट पर 109 रन बना पाई। डू प्रीज ने सबसे ज्यादा 41 रन बनाए। निकोला कैरी के बल्ले से 29 रन आए।

मेलबर्न रेनेगेड्स के खिलाफ एडिलेड स्ट्राइकर्स ने 5 विकेट पर 160 रन बनाए। वैन निकर्क ने 62 रनों की पारी खेली। उनके अलावा वॉलवार्ट ने भी 47 रनों की पारी खेली। हरमनप्रीत कौर ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 2 विकेट हासिल किये। जवाब में खेलते हुए मेलबर्न रेनेगेड्स ने 4 विकेट पर 162 रन बनाकर मैच जीत लिया। हरमनप्रीत कौर ने 46 गेंदों में नाबाद 73 रन बनाए।

मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ ब्रिस्बेन हीट ने पहले खेलते हुए 9 विकेट पर 95 रनों का मामूली स्कोर खड़ा किया। मेलबर्न के लिए सदरलैंड ने सबसे ज्यादा 3 विकेट हासिल किये। किम गार्थ और टेस फ्लिंटॉफ ने 2-2 विकेट चटकाए। जवाब में खेलते हुए मेलबर्न ने 2 विकेट पर 99 रन बनाकर मुकाबला जीत लिया। माइया बाउचर ने सबसे ज्यादा नाबाद 32 रनों की पारी खेली।

पर्थ के खिलाफ मैच में सिडनी सिक्सर्स ने 3 विकेट पर 161 रनों का स्कोर खड़ा किया। एलिस हिली ने सबसे ज्यादा नाबाद 94 रनों की पारी खेली। जवाब में पर्थ की टीम 9 विकेट पर 117 रन बना पाई।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...