Create

भारतीय बल्लेबाज की बेहतरीन पारी के बाद भी टीम को मिली हार

शेफाली वर्मा ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया
शेफाली वर्मा ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया
Naveen Sharma

महिला बिग बैश लीग में आज दो मुकाबले खेले गए। पहले मैच में पर्थ स्कॉर्चरस ने मेलबर्न स्टार्स को 10 विकेट से पराजित कर दिया। दूसरे मैच में एडिलेड स्ट्राइकर्स ने सिडनी सिक्सर्स को 8 विकेट से पराजित कर दिया। भारतीय ओपनर शेफाली वर्मा ने आज बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए अर्धशतकीय पारी खेली। वह सिडनी सिक्सर्स के लिए खेलती हैं। हालांकि उनकी पारी के बाद भी टीम को हार मिली।

पर्थ के खिलाफ मेलबर्न स्टार्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। मेलबर्न की खराब शुरुआत रही और 20 रन के कुल स्कोर पर ही 3 विकेट गिर गए। इसके बाद टीम को संभलने का कोई मौका नहीं मिला। किम गार्थ ने क्रीज पर खड़े रहकर रन बनाने का प्रयास किया। वह 31 रन का योगदान देने में सफल रहीं। पर्थ की टीम के लिए यह स्कोर बिलकुल मामूली था और बल्लेबाजी में यह साबित भी हो गया। बेथ मूनी और सोफी डिवाइन ने मिलकर 98 रन बनाते हुए पर्थ को दस विकेट से जीत दिलाई। मूनी ने नाबाद 57 और सोफी ने नाबाद 35 रन बनाए और दो विकेट लेने के कारण प्लेयर ऑफ़ द मैच चुनी गईं।

एडिलेड के सामने सिडनी सिक्सर्स ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का निर्णय लिया और यह सही साबित नहीं हुआ। हालांकि बल्लेबाजों ने कुछ हद तक रन बनाने का प्रयास किया लेकिन बड़ा स्कोर बनाने में सफलता नहीं मिली। भारत की स्टार खिलाड़ी शेफाली वर्मा ने 43 गेंद में नाबाद 53 रन बनाए। इस तरह टीम का स्कोर 4 विकेट पर 142 रन पहुंचा। जवाब में खेलते हुए एडिलेड ने दो विकेट पर 148 रन बनाकर मैच जीत लिया। कैटी मैक ने नाबाद 67 रन की पारी खेली। एडिलेड की बल्लेबाजों ने सिडनी के गेंदबाजों को कोई मौका नहीं देते हुए इस मुकाबले को एकतरफा बना दिया।


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...