Create

स्मृति मंधाना के धुआंधार शतक के बाद टीम को मिली हार, हरमनप्रीत कौर ने खेली तूफ़ानी पारी

स्मृति मंधाना ने अकेले ही टीम के लिए प्रयास किया
स्मृति मंधाना ने अकेले ही टीम के लिए प्रयास किया
reaction-emoji
निरंजन

महिला बिग बैश लीग (WBBL) टूर्नामेंट में आज दो मुकाबले खेले गए। पहले मैच में पर्थ स्कॉर्चरस ने एडिलेड स्ट्राइर्स को 12 रनों से हरा दिया। दूसरे मैच में मेलबर्न रेनेगेड्स ने सिडनी थंडर को 4 रन के अंतर से हरा दिया। भारतीय बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने धुआंधार शतकीय पारी खेली लेकिन टीम को जीत नहीं मिली। उन्हें इस शतकीय पारी के कारण मैच में श्रेष्ठ खिलाड़ी घोषित किया गया।

पर्थ की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए एडिलेड के खिलाफ 3 विकेट पर 177 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा किया। बेथ मूनी ने सबसे ज्यादा 78 रनों की पारी खेली। सोफी डिवाइन ने 61 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए एडिलेड की टीम 5 विकेट पर महज 165 रन बना पाई। कैटी मैक ने सबसे ज्यादा 84 रनों की पारी खेली। सोफी डिवाइन और हीदर ग्राहम ने 2-2 विकेट हासिल किये।

दूसरे मैच में मेलबर्न रेनेगेड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया। टीम ने 4 विकेट पर 175 रन बनाए। हरमनप्रीत कौर ने सबसे ज्यादा 81 रन की नाबाद पारी खेली। एवेलिन जोन्स ने 42 रन की पारी खेली। जेस डफिन ने भी 33 रनों की पारी खेली। समांथा बेट्स ने 2 विकेट हासिल किये। सिडनी थंडर ने जवाब में खेलते हुए 2 विकेट पर 171 रन बनाए। स्मृति मंधाना ने तूफानी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। मंधाना ने शतकीय पारी खेली लेकिन टीम को इसका कोई लाभ नहीं मिल पाया। उनके बल्ले 64 गेंद पर नाबाद 114 रन की पारी आई। इस दौरान उन्होंने 14 चौके और 3 छक्के जमाए। ताहलिया विल्सन ने भी नाबाद 38 रन बनाए लेकिन टीम 2 विकेट पर 171 के स्कोर तक ही पहुँच पाई। हरमनप्रीत कौर ने एक विकेट हासिल किया। स्मृति मंधाना की शतकीय पारी बेकार गई लेकिन वह प्लेयर ऑफ़ द मैच चुनी गईं।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...