Create
Notifications

WBBL में भारतीय ऑलराउंडर को किया गया शामिल, प्रमुख टीम ने किया करार 

पूजा वस्त्रकार का हालिया प्रदर्शन प्रभावशाली रहा है
पूजा वस्त्रकार का हालिया प्रदर्शन प्रभावशाली रहा है
Prashant Kumar

ऑस्ट्रेलिया की टी20 लीग WBBL में भारत की तरफ से एक और खिलाड़ी को अनुबंधित किया गया है। इस लिस्ट में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की ऑलराउंडर पूजा वस्त्रकार (Pooja Vastrakar) का नाम जुड़ गया है, जिन्हें ब्रिस्बेन हीट ने अपने साथ जोड़ा है। वस्त्रकार तेज गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी करने की भी क्षमता रखती हैं।

ऑलराउंडर खिलाड़ी ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अपने शानदार प्रदर्शन से सभी का ध्यान खींचा था। इसके बाद न्यूजीलैंड में आयोजित हुए वनडे वर्ल्ड कप में भी उनका प्रदर्शन सराहनीय रहा। इसी वजह से उन्हें WBBL में खेलने का मौका मिला है।

इससे पहले ब्रिस्बेन हीट के लिए भारत की पूनम यादव खेल चुकी हैं। वहीँ स्मृति मंधाना को भी ब्रिस्बेन हीट के लिए खेल चुकी हैं में खेलने का अनुभव है लेकिन वह सिडनी थंडर की तरफ से खेलीं थी। भारतीय खिलाड़ियों का प्रदर्शन WBBL में काफी अच्छा रहा है। पिछले संस्करण में हरमनप्रीत कौर ने जबरदस्त खेल दिखाया था और प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुनी गईं थी।

ब्रिस्बेन हीट के कोच ने पूजा वस्त्रकार को शामिल करने पर जताई ख़ुशी

ब्रिस्बेन हीट के कोच एशले नोफ्के ने भारतीय ऑलराउंडर को साइन किए जाने पर ख़ुशी व्यक्त की और कहा,

पूजा एक शानदार एथलीट हैं। वह तेज गति से गेंदबाजी करती है, बल्ले से बाउंड्री लगा सकती हैं और फील्डिंग में भी काफी तेज हैं। WBBL में उनका स्वागत करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है और हम उन्हें जो अनुभव प्रदान कर सकते हैं, उससे उत्साहित हैं। वह निश्चित रूप से भारत के लिए भविष्य की खिलाड़ी हैं और हम उम्मीद करते हैं कि इस समर में हीट के लिए अंतर पैदा कर सकती हैं।
An exciting and powerful young-gun! Welcome Indian International, @Vastrakarp25 🇮🇳Details: brisheat.com/vastrakar#BringtheHEAT #WBBL08 https://t.co/wORIc3O2or

पूजा वस्त्रकार बर्मिंघम में आज से शुरू होने वाले कॉमनवेल्थ गेम्स के लिए चुनी गई भारतीय टीम का भी हिस्सा हैं लेकिन उन्हें रवाना होने से पहले कोरोना हो गया था। इसी वजह से ऑलराउंडर खिलाड़ी अभी भी भारत में है और ओपनिंग मैच से चूक जाएगी।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...