Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News - सौरव गांगुली का बयान,आईपीएल आयोजन के अलावा लोगों की सुरक्षा की भी चिंता है

  • सौरव गांगुली ने यह अहम बात कही है
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 14 Mar 2020, 18:04 IST

बीसीसीआई अध्यक्ष और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने आईपीएल आयोजन को लेकर प्रतिक्रिया दी है। गांगुली ने कहा है कि आईपीएल करवाने के साथ हमें लोगों की सुरक्षा की भी चिंता है। हर सप्ताह इस मामले पर मूल्यांकन किया जाएगा। आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने भी शनिवार को इस मामले पर मीटिंग की थी।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट करते हुए गांगुली के हवाले से लिखा

"हम स्थिति पर नजर रख रहे हैं और हर सप्ताह इसका पुनर्मूल्यांकन किया जाएगा। जैसे हम आईपीएल का आयोजन करना चाहते हैं, उतना ही लोगों की सुरक्षा की चिंता भी हमें है।"

ये भी पढ़े- AUS vs NZ - कोरोना वायरस का खतरा देखते हुए ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड वनडे सीरीज हुई रद्द 

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के चलते आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है। भारत सरकार और स्वास्थ्य विभाग के निर्देशों के बाद टूर्नामेंट आगे खिसका दिया गया है। भारत में फिलहाल किसी भी देश के नागरिकों के लिए वीजा उपलब्ध नहीं है और सभी वीजा निरस्त किये गए हैं। इस वजह से विदेशी खिलाड़ी भी इस समय भारत नहीं आ पाएंगे। विश्व स्वास्थ्य संगठन ने इस वायरस को महामारी घोषित किया है।


Advertisement

कोरोना वायरस के चलते अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में चल रही सभी क्रिकेट सीरीज रद्द कर दी गई गई। पाकिस्तान सुपर लीग से भी कई खिलाड़ी वापस अपने देशों के लिए प्रस्थान कर चुके हैं। दिल्ली सरकार ने आईपीएल मैचों को आगामी आदेश तक बैन करने का निर्णय लिया था। इसके अलावा रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज भी रद्द कर दी गई। भारत में भी 80 से ज्यादा केस कोरोना के मिले हैं।

कोरोना के खतरे को देखते हुए भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज के दो मैचों को रद्द किया गया है। इसके अलावा इंग्लैंड की टीम श्रीलंका दौरे पर प्रैक्टिस मैच बीच में छोड़कर स्वदेश लौट गई।

Published 14 Mar 2020, 18:04 IST
Advertisement
Fetching more content...