Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: महेंद्र सिंह धोनी को टीम में लेने के सवाल पर एमएसके प्रसाद का चौंकाने वाला बयान

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Published 24 Oct 2019, 20:45 IST
24 Oct 2019, 20:45 IST

 एमएसके प्रसाद
एमएसके प्रसाद

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 और टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का चयन गुरुवार को किया गया। एमएसके प्रसाद के नेतृत्व वाली चयन समिति ने अपने कार्यकाल की अंतिम टीम का चयन किया। चयन समिति की बैठक के बाद प्रेस वार्ता में धोनी के बारे में सवाल पूछने पर उन्होंने कहा कि हमने भविष्य के लिए रोडमैप बनाते हुए टीम का चयन किया है यह आप देख सकते हैं। हम आगे बढ़ रहे हैं और युवा खिलाड़ियों पर अपना ध्यान केन्द्रित कर रहे हैं। धोनी के सवाल पर उन्होंने सिर्फ यह कहा कि उनका वापस आना या संन्यास लेना व्यक्तिगत रूप से उनका मामला है।

एमएसके प्रसाद ने कहा कि हमने भविष्य के लिए रुपरेखा तैयार की है और आप देख सकते हैं कि किस तरह टीम का चयन किया गया है। प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में तीन बार इस बात का जिक्र किया कि हम युवा खिलाड़ियों को सपोर्ट करना चाहते हैं। उनकी बातों से शायद यही लगता है कि अब धोनी को टीम में जगह शायद ही मिले।

यह भी पढ़ें:IND vs BAN: टी20 और टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का हुआ ऐलान

संजू सैमसन को चुने जाने के बारे में बोलते हुए प्रसाद ने कहा कि उन्हें बैकअप विकेटकीपर के रूप में चुना गया है। उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी में उनके दोहरे शतक और निरंतर रन बनाने का हवाला दिया। इससे एक बात और साफ़ होती है कि दिनेश कार्तिक को भी टीम में जगह आने वाले समय में शायद ही मिले। इसके अलावा चयन समिति के मुखिया ने शुभमन गिल की जगह इस प्रारूप में नहीं होने की बात कही।

गौरतलब है कि दो युवा विकेटकीपर बल्लेबाजों को टीम में शामिल करने का सीधा मतलब यही होता है कि धोनी और कार्तिक के बारे में आगे भी विचार शायद ही किया जाए।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 21 Dec 2019, 00:51 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...