Create
Notifications

"श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से वापस पा सकते हैं खोया हुआ आत्मविश्वास"- पाकिस्तानी तेज गेंदबाज का बड़ा बयान

England v Pakistan - 2022 ICC Women's Cricket World Cup
England v Pakistan - 2022 ICC Women's Cricket World Cup
reaction-emoji
Neeraj

श्रीलंका की महिला क्रिकेट टीम इस समय पाकिस्तान दौरे पर है। 17 साल के बाद श्रीलंकाई टीम पाकिस्तान दौरे पर गई है और इस कारण से इस सीरीज का महत्व काफी ज्यादा है। पाकिस्तानी टीम का इस साल की शुरुआत में खेले गए विमेंस वर्ल्ड कप में प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था। श्रीलंका के खिलाफ होने वाली सीरीज के साथ वे अपनी निराशा को खत्म करने की कोशिश करेंगे। टीम की तेज गेंदबाज डियाना बेग (Diana Baig) ने भी कुछ ऐसा ही कहा है। बेग ने कहा,

वर्ल्ड कप में हमारा प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था और इससे हमारे आत्मविश्वास में कमी आई है। श्रीलंका के खिलाफ सीरीज हमारे लिए नया मौका है और हम कोशिश कर रहे हैं कि बीत गई चीज को छोड़ दें और घरेलू सीरीज को जीतते हुए अपने आत्मविश्वास को वापस हासिल करें। हम वर्तमान सीरीज पर ध्यान लगाना चाहते हैं और पीछे की चीजों पर बात नहीं करना चाहते हैं।

फिलहाल कराची का मौसम काफी गर्म है और सीरीज के मुकाबले भी दोपहर से खेले जाने हैं तो इसको लेकर पाकिस्तानी टीम अलग से तैयारियां कर रही है। खिलाड़ी खुद को हाइड्रेट रखने की कोशिश कर रहे हैं और वे हिस्सों में ट्रेनिंग कर रहे हैं।

मंगलवार से टी20 सीरीज के साथ शुरु होगा दौरा

दोनों टीमों को तीन टी20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है। 24 मई को पहले टी20 मैच के साथ इस दौरे की शुरुआत होनी है। इसके बाद अगले दो मैच 26 और 28 मई को खेले जाने हैं। 01 जून से वनडे सीरीज शुरु होगी जो ICC चैंपियनशिप का हिस्सा रहने वाली है। वनडे सीरीज के अन्य दो मुकाबले 03 और 05 जून को खेले जाने हैं। टी20 और वनडे दोनों सीरीज के मैच कराची के साउथएंड क्लब क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने हैं।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...