Create

"हमारे पास खिताब जीतने लायक टीम है "- फाइनल मैच से पहले वेलोसिटी की कप्तान का बड़ा बयान

फाइनल में सुपरनोवाज से भिड़ेगी वेलोसिटी (Photo Credit: IPL)
फाइनल में सुपरनोवाज से भिड़ेगी वेलोसिटी (Photo Credit: IPL)
Neeraj

विमेंस टी20 चैलेंज 2022 का फाइनल आज रात को खेला जाएगा। दो बार की चैंपियन सुपरनोवाज (Supernovas) के सामने वेलोसिटी (Velocity) की टीम होगी। वेलोसिटी ने इस सीजन अच्छा प्रदर्शन किया है और उन्हें खिताब जीतने की उम्मीदें हैं। टीम की कप्तान दीप्ति शर्मा (Deepti Sharma) ने फाइनल से पहले पत्रकारों से बातचीत करते समय कहा है कि उनके पास खिताब जीतने लायक टीम है।

दीप्ति ने कहा,

हमारे पास चैंपियनशिप जीतने वाली टीम है। खास तौर से हमने जिस तरह खेला और हमारी सोच काफी पॉजिटिव रही है। खिलाड़ी अपनी भूमिका निभा रहे हैं और उनका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ है। सबसे बड़ी बात है कि हम खेल का मजा ले रहे हैं। यदि खिलाड़ियों ने अपनी भूमिका सही से निभाई तो हम जरूर जीतेंगे।

इस सीजन का टी20 चैलेंज काफी रोमांचक रहा है और तीनों टीमों को एक-एक हार झेलनी पड़ी है। सुपरनोवाज ने अपना पहला मैच 49 रनों के अंतर से जीता था और इसी कारण से उनका रन रेट काफी अच्छा था और वे सबसे पहले फाइनल में पहुंचे थे। इसके बाद वेलोसिटी ने भी अपना पहला मैच सात विकेट के अंतर से जीता था और यही कारण था कि वे भी रन रेट में काफी आगे थे। अपना दूसरा मैच गंवाने के बावजूद वेलोसिटी फाइनल में पहुंची है।

वेलोसिटी को खिताब जीतने के लिए हरमनप्रीत को रोकना जरूरी

वेलोसिटी को यदि खिताब जीतना है तो उन्हें सुपरनोवाज की कप्तान हरमनप्रीत कौर को खामोश रखना होगा। फिलहाल हरमनप्रीत इस सीजन की सबसे अधिक रन बनाने वाली बल्लेबाज हैं। उन्होंने इस सीजन खेले दोनों ही मैचों में अच्छी बल्लेबाजी की है। इसके अलावा सुपरनोवाज की टीम में डियांड्रा डॉटिन जैसी खतरनाक बल्लेबाज भी हैं जो कुछ ही ओवरों में मैच का रुख पलट सकती हैं। हालांकि, अब तक खेले दोनों मैचों में डॉटिन बहुत बड़ी पारी नहीं खेल पाई हैं।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...