Create
Notifications

हमारे पास इतने खिलाड़ी हैं कि दो या तीन टीम एक साथ खेल सकती हैं - दिनेश कार्तिक

England v India - 1st Vitality IT20
England v India - 1st Vitality IT20
सावन गुप्ता

दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के बेंच स्ट्रेंथ को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि टीम के पास इतने सारे खिलाड़ी मौजूद हैं कि दो या तीन टीमें उससे बनाई जा सकती हैं और वो एकसाथ खेल सकते हैं।

दरअसल आईपीएल की वजह से भारतीय टीम का बेंच स्ट्रेंथ काफी शानदार हो गया है। कई सारे बेहतरीन खिलाड़ी निकलकर सामने आ रहे हैं। इससे पहले भारत की दो टीमें एकसाथ अलग-अलग जगह पर मुकाबले खेल चुकी हैं। श्रीलंका और आयरलैंड सीरीज के दौरान हमने ये देखा था। उस वक्त भारत की मेन टीम इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज खेलने के लिए गई थी, तब युवा भारतीय टीम ने श्रीलंका और आयरलैंड में जाकर मुकाबले खेले थे।

भारतीय टीम के पास काफी ऑप्शन मौजूद हैं - दिनेश कार्तिक

दिनेश कार्तिक के मुताबिक इस वक्त भारतीय टीम में इतने सारे प्लेयर मौजूद हैं कि हर एक जगह के लिए काफी कंपटीशन है। उन्होंने कहा,

इस वक्त अगर इंडियन टीम की बात करें तो हमारे पास इतने प्लेयर मौजूद हैं कि उससे हम दो या तीन टीम खड़ी कर सकते हैं। मुझे नहीं लगता है कि दूसरे देशों के पास इतने सारे विकल्प हैं। जिन 15 खिलाड़ियों को टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में जगह मिलेगी उन्हें ये एहसास होना चाहिए कि इस टीम का हिस्सा होना कितनी शानदार चीज है। हमें वर्ल्ड स्टेज पर अपनी टीम का प्रतिनिधित्व करने पर गर्व महसूस करना चाहिए।

आपको बता दें कि दिनेश कार्तिक भी टी20 वर्ल्ड कप टीम में चुने जाने के प्रबल दावेदार हैं। उनका हालिया परफॉर्मेंस जिस तरह का रहा है उसे देखते हुए वर्ल्ड कप टीम में उनकी जगह लगभग पक्की है। टीम इस वक्त एक फिनिशर के तौर पर उनका प्रयोग टी20 मुकाबलों में कर रही है और इस पर वो खरे भी उतर रहे हैं।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...