Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

उम्मीद करता हूं कि एम एस धोनी 10 साल और खेलें- माइकल हसी

  • माइकल हसी आईपीएल में एम एस धोनी के साथ खेल चुके हैं
  • माइकल हसी को एम एस धोनी का शांत स्वभाव काफी पसंद है
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 01 Jul 2020, 11:38 IST
एम एस धोनी और माइकल हसी
एम एस धोनी और माइकल हसी

एम एस धोनी दुनिया भर में काफी लोकप्रिय खिलाड़ी हैं। फैंस के अलावा सभी खिलाड़ी भी उन्हें काफी पसंद करते हैं। ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज और 'मिस्टर क्रिकेट' के नाम से मशहूर माइकल हसी ने भी एम एस धोनी को लेकर काफी बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वो उम्मीद करते हैं कि एम एस धोनी अभी 10 साल और खेलें।

माइकल हसी आईपीएल में धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेल चुके हैं और वो उनसे काफी ज्यादा प्रभावित हैं। हसी ने एम एस धोनी के शांत स्वभाव की काफी तारीफ की। सोनी टेन पिट स्टॉप शो में माइकल हसी ने कहा,

एम एस धोनी इतने लंबे समय तक चेन्नई सुपर किंग्स और भारत के लिए काफी बेहतरीन प्लेयर रहे हैं। हम यही उम्मीद करते हैं कि वो अगले 10 साल तक और खेलें लेकिन मुझे नहीं पता कि हम उन्हें खेलते हुए देखने वाले हैं या नहीं। उम्मीद यही है कि वो जितना ज्यादा हो सके उतना खेलें।

ये भी पढ़ें: जब सौरव गांगुली ने वीरेंदर सहवाग से कहा था कि रन नहीं बनाओगे तो मैं टीम से ड्रॉप कर दूंगा

माइकल हसी ने एम एस धोनी के शांत स्वभाव की तारीफ की

एम एस धोनी और माइकल हसी
एम एस धोनी और माइकल हसी
माइकल हसी ने कहा, एक कप्तान के तौर पर एम एस धोनी मुझे काफी ज्यादा पसंद हैं। जिस तरह से वो हमेशा शांत रहते हैं और अपने खिलाड़ियों का सपोर्ट करते हैं, उन पर विश्वास दिखाते हैं मुझे उनकी ये चीज काफी ज्यादा पसंद है। वो काफी ज्यादा चतुर कप्तान हैं और काफी शानदार रणनीति बनाते हैं। आप देखकर हैरान होते हैं कि धोनी ये क्या कर रहे हैं लेकिन वो जो भी रणनीति बनाते हैं वो कामयाब रहता है। उनके साथ बल्लेबाजी करना और लक्ष्य का पीछा करना भी एक शानदार अनुभव रहता है। वो काफी कैलकूलेट करके रनों का पीछा करते हैं। वो आखिर ओवर तक क्रीज पर रहकर टीम को जिताना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: बल्लेबाजी में मुझे प्रमोट करने का आइडिया सचिन तेंदुलकर का था ना कि ग्रेग चैपल का- इरफान पठान

माइकल हसी ने ये भी कहा कि जब 2008 में वो चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलने गए थे तो ड्रेसिंग रूम में घुसते ही उन्हें इस टीम से प्यार हो गया था। टीम का माहौल काफी जबरदस्त था।

Published 01 Jul 2020, 11:36 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit