Create
Notifications

"टी20 वर्ल्ड कप में जैसे टीम खेली, थोड़ा निराश हुआ," सौरव गांगुली का बयान

सौरव गांगुली ने पिछले प्रदर्शनों की बात भी की
सौरव गांगुली ने पिछले प्रदर्शनों की बात भी की
Naveen Sharma

हाल ही में यूएई में हुए टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का प्रदर्शन खराब रहा था। बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने टीम के प्रदर्शन को लेकर प्रतिक्रिया दी है। गांगुली ने भारतीय टीम के प्रदर्शन को निराश करने वाला बताया है। टीम इंडिया सेमीफाइनल राउंड से पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी।

बैकस्टैज विद बोरिया शो में दादा ने कहा कि ईमानदारी से कहूँ तो 2017 चैम्पियंस ट्रॉफी और 2019 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का प्रदर्शन अच्छा था। 2017 चैम्पियंस ट्रॉफी में भारतीय टीम हार गई थी और उस समय मैं कमेंटेटर था। फिर इंग्लैंड में खेले गए 2019 विश्व कप में हम पूरे समय असाधारण थे, सभी को हराया और सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हार गए। एक बुरे दिन ने दो महीने के पूरे अच्छे काम को मिटा दिया।

जिस तरह इस (टी20) वर्ल्ड कप में हम खेले, मैं थोड़ा निराश हूँ। पिछले चार से पांच सालों में जो मैंने देखा है, उनमें यह सबसे खराब था। मुझे कारण नहीं पता लेकिन मैं समझता हूँ कि वे इस वर्ल्ड कप में पूरी आजादी के साथ नहीं खेले।

सौरव गांगुली टीम का खेल निराशाजनक माना
सौरव गांगुली टीम का खेल निराशाजनक माना

उल्लेखनीय है कि टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को फेवरेट माना जा रहा था। ऐसे में टीम इंडिया से उम्मीदें थी। पहले ही मैच में पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम को पराजय का सामना करना पड़ा था। भारतीय टीम को दस विकेट से बड़ी हार मिली। टी20 वर्ल्ड कप के इतिहास में भारतीय टीम को पाकिस्तान ने पहली बार पराजित किया। इसके बाद भारतीय टीम का मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ हुआ। कीवी टीम ने भी भारत को हराते हुए एक और झटका दिया। यहाँ से ऐसे लग रहा था कि भारतीय टीम सेमीफाइनल में नहीं जा पाएगी। अंत में बचे हुए तीनों मैचों में बड़े अंतर से जीत के बाद भी टीम इंडिया को टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...