Create

जसप्रीत बुमराह आते ही आपको मैच नहीं जिता देंगे, भारतीय टीम की लगातार हार को लेकर पूर्व तेज गेंदबाज ने दी वॉर्निंग

England v India - 3rd Royal London Series One Day International
जसप्रीत बुमराह दूसरे टी20 मैच में खेल सकते हैं
reaction-emoji
·
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को हाल ही में मिली लगातार हार को लेकर पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह (RP Singh) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि सबको लग रहा है कि जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के आने के बाद सबकुछ ठीक हो जाएगा लेकिन बुमराह आते ही आपको मैच नहीं जिता देंगे। आपको अपनी कमियों पर काम करना ही होगा।

जसप्रीत बुमराह की अगर बात करें तो 14 जुलाई के बाद से ही वो मैदान से बाहर चल रहे हैं। इस बीच भारतीय टीम ने कई सीरीज खेली लेकिन उनकी सबसे ज्यादा कमी एशिया कप में महसूस हुई। टीम रनों को डिफेंड नहीं कर पाई। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 में भी भारतीय टीम 208 रनों के टार्गेट को डिफेंड नहीं कर पाई।

कई सारे क्रिकेट एक्सपर्ट्स का मानना है कि बुमराह टीम में नहीं हैं इसी वजह से भारतीय गेंदबाज रनों को डिफेंड नहीं कर पा रहे हैं। हालांकि आरपी सिंह इससे इत्तेफाक नहीं रखते हैं। उनका मानना है कि बुमराह के आने से सबकुछ ठीक नहीं हो जाएगा।

जसप्रीत बुमराह के खिलाफ भी रन बन सकते हैं - आरपी सिंह

क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान आरपी सिंह ने कहा 'टी20 वर्ल्ड कप से पहले ये भारतीय टीम के लिए अच्छे साइन नहीं हैं। जब हमने एशिया कप में अच्छा नहीं किया था तो सोचा कि हमारे पास हर्षल पटेल और जसप्रीत बुमराह नहीं इसलिए हम हार गए। हर्षल पटेल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में थे लेकिन इसके बावजूद हम हार गए। ये भी संभव है कि जसप्रीत बुमराह अगर वापसी करें तो उन्हें भी मार पड़ जाए।'

आरपी सिंह ने आगे कहा 'हमें ये उम्मीद नहीं करना चाहिए कि हमारे स्टार प्लेयर इंजरी से वापस आकर मैच जिता देंगे। मैनेजमेंट को अपने उपलब्ध खिलाड़ियों के साथ परफॉर्म करना होगा क्योंकि हम मैच लगातार हार रहे हैं। जैसे-जैसे हम वर्ल्ड कप के नजदीक आ रहे हैं, भारतीय टीम का परफॉर्मेंस गिरता जा रहा है।'


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...